Sanjay Raut on Rebel MLA: प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश होने से पहले शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बार फिर बागी विधायकों (Rebel MLA) पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं. आज सुबह किए गए ट्वीट (Tweet)में एक फोटो लगी है जिस पर लिखा हुआ है- जहालत एक किस्म की मौत होती है और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं.






इससे पहले भी उन्होंने बागी विधायकों को जिंदा लाशें कहकर संबोधित किया था. उन्होंने एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि गुवाहाटी में वो 40 जिंदा लाशें हैं जिनकी आत्मा मर चुकी है. उनके इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ. इसके अलावा उन्होंने शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए भी बीजेपी और बागी विधायकों पर हमला किया.


ईडी के समन पर संजय राउत


प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन पर संजय राउत ने कहा, 'मुझे अभी पता चला है कि ईडी ने मुझे समन किया है. अच्छा है! ये महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा रानीतिक परिवर्तन है. हम बालासाहेब ठाकरे के सैनिक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं. ये मुझे रोकने की एक साजिश है. भले ही आप मेरा सिर काट दो फिर मैं गुवाहाटी वाले रास्ते पर नहीं जाऊंगा. मुझे गिरफ्तार कर लो! जय हिंद!' महाराष्ट्र के सियासी संकट के बीच प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता संजय राउत को समन भेजा है.






शर्म होती तो मंत्री पद से इस्तीफा दे देते


सामना (Saamana) के जरिए संजय राउत (Sanjay Raut) ने बागी विधायकों (Rebel MLA) पर वार किया. सामना में कहा कि सात-आठ मंत्री, विधायक अपना मंत्रालय (Ministry) छोड़कर महाराष्ट्र (Maharashtra) से बाहर जाकर बैठे हैं. ये मंत्री अपने विभागों को लावारिस छोड़कर गुवाहाटी (Guwahati) के रेडिसन ब्लू होटल में बैठे हैं. यदि जनमन के प्रति जिम्मेदारी को लेकर शर्म होती तो वे मंत्री पद से इस्तीफा देकर राज्य से बाहर गए होते.


ये भी पढ़ें: Maharashtra Politics: विपक्ष की शिकायत पर राज्यपाल का बड़ा एक्शन, उद्धव सरकार 'अंधाधुंध' 200 फैसलों पर मांगी जानकारी


ये भी पढ़ें: Explained: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की राह हुई मुश्किल? BJP कर सकती है सरकार बनाने का दावा, समझें गणित