Swati Maliwal Assaulted: दिल्ली पुलिस को पीसीआर पर दो कॉल आए थे, जिसमें यह दावा किया गया कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कथित तौर पर मारपीट हुई. हालांकि, स्वाति मालीवाल की ओर सेअबतक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है. इस बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा.


अनुराग ठाकुर ने कहा, ''यह बहुत स्पष्ट है कि नारी शक्ति AAP में सुरक्षित नहीं है. अगर पूर्व DCW प्रमुख और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सीएम हाउस में सुरक्षित नहीं हैं तो सवाल यह है कि क्या वह परिवार या पार्टी में सुरक्षित थीं. पीए या किसी और ने उन्हें पीटा. आने वाले समय में परिवार के कुछ और लोग राजनीति में शामिल होते दिख रहे हैं तो क्या 2 जून को अरविंद केजरीवाल के वापस जेल जाने पर यह तनाव बढ़ेगा. यह साफ है कि AAP में सब कुछ ठीक नहीं है.''


अनुराग ठाकुर ने AAP नेताओं की चुप्पी पर उठाए सवाल


केंद्रीय मंत्री अनुराग ने कहा कि एक महिला सांसद के ऊपर अगर इस तरह की बात हुई तो AAP के बाकी नेताओं को बोलना चाहिए. देश के जो बाकी बुद्धिजीवी जाग जाते थे, आज उन्हें भी जागकर बोलना चाहिए कि दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच करे. किसने पीटा, किसने पिटवाया, क्या कारण थे और ये फूट कहां तक जाएगी जब अरविंद केजरीवाल 2 तारीख को फिर जेल जाएंगे.






अमित मालवीय का दावा


बीजेपी नेता और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने AAP पर निशाना साधा था. बीजेपी नेता ने दावा किया कि केजरीवाल के पीए ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की. उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली मुख्यमंत्री आवास से पीसीआर को कॉल किया गया था. वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पीसीआर स्टाफ को कहा कि वह बाद में लिखित शिकायत देंगी.


यह भी पढ़ें- 'स्वाति मालीवाल के साथ CM केजरीवाल के PA ने की मारपीट', अमित मालवीय का दावा