Swati Maliwal Assault Case: भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA ने मारपीट की है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा, "स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए ने उनके साथ मारपीट की है. उन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री आवास से पीसीआर को कॉल किया." 


मालवीय ने दावा किया, "स्वाति मालीवाल केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी चुप्पी साधे थीं. यहां तक स्वाति भारत में भी नहीं थीं और वे लंबे वक्त तक भारत नहीं लौटीं."






 


कपिल मिश्रा ने भी किया मारपीट का दावा


इससे पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, "आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो."






क्या है मामला?


नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी मनोज मीणा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, "हमें 9 बजकर 34 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने बताया कि उनके साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट हुई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कॉल पर प्रतिक्रिया दी और एसएचओ के साथ स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ समय बाद सांसद स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंचीं. वो बिना कोई शिकायद दाखिल किए स्टेशन से लौट गईं. इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है."




'मेरी बेटा भी इसी कॉलेज में पढ़ा है', सत्येंद्र जैन की याचिका पर बोले सुप्रीम कोर्ट के जज संजीव खन्ना