Rupali Ganguly Joined BJP: अभिनेत्री और टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में इसलिए शामिल हुईं, क्योंकि पीएम मोदी के बताए गए विकास के रास्ते पर अपना योगदान देना चाहती हूं. 


रुपाली गांगुली ने कहा, ''जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों ना मैं भी इसकी सहभागी बनूं. मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं. मैं बीजेपी में पीएम मोदी के बताए गए रास्ते पर चलने के लिए शामिल हुई हूं.






दरअसल, दिल्ली में स्थित बीजेपी के हेडक्वार्टर में रुपाली गांगुली ने पार्टी की सदस्यता बुधवार (1 मई, 2024) को ली. गांगुली बीजेपी में ऐसे समय में शामिल हुईं है जब देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सात चरण में से दो चारण के चुनाव iहो चुके हैं.


लोकसभा चुनाव सात चरणों मे हो रहा है. पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को तो दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को वोटिंग हो गई है. वहीं तीसरे चरण के लिए 7 मई, चौथे चरण के लिए 13 मई, पांचवे चरण के लिए 20 मई, छठे चरण के लिए 25 मई और सातवें चरण के लिए 1 जून को मतदान होगा. बीजेपी को उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो वहीं विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' को उम्मीद है कि लोग उन्हें मौका देंगे. 


ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi on PM Modi: 'PM मोदी का अपराधियों को मूक समर्थन', राहुल गांधी ने बृजभूषण सिंह-प्रज्वल रेवन्ना का जिक्र कर प्रधानमंत्री को घेरा