Maharashtra: वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे (Anna Hazare) ने लोकायुक्त कानून को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी है. अन्ना हजारे ने कहा कि जब देवेंद्र फडणवीस की सरकार थी उन्होंने कानून बनाने का वादा किया था. हालांकि फडणवीस सरकार के जाने के बाद आई ठाकरे सरकार ने भी लोकायुक्त कानून बनाने का वादा किया था. 


दो साल बाद भी मुख्यमंत्री इस पर कुछ कहने को तैयार नहीं हैं. अन्ना हजारे ने अफसोस जताया कि ढाई साल बाद भी कुछ नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री क्यों हमारी मांग को अनसुना कर रहे हैं पता नहीं. आखिर हमारे पास आंदोलन करने के अलावा और कोई चारा नहीं. अन्ना हजारे ने ठाकरे सरकार को चेतावनी दी है कि या तो कानून बनाएं या सरकार से इस्तीफा दें. 


अन्ना हजारे बोले- राज्य में जन आंदोलन की जरूरत
अहमदनगर में आज मीडिया से बात करते हुए अन्ना हजारे ने महाविकास अघाड़ी सरकार को फटकार भी लगाई. उन्होंने कहा कि सरकार ने लिखित आश्वासन दिया था. लोकायुक्त अधिनियम के तहत सात बैठकें हुईं. अन्ना हजारे ने कहा कि दो साल बाद भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस बारे में बात करने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि राज्य के 35 जिलों में हमारी कमेटियां बनाई गई हैं. एक बार फिर से राज्य में जन आंदोलन की जरूरत है. 


ये भी पढ़ें- 


Thomas Cup 2022: थॉमस कप जीतने पर PM मोदी ने भारतीय टीम को दी बधाई, खेल मंत्रालय ने किया 1 करोड़ के इनाम का एलान 


Congress Chintan Shivir: कांग्रेस पार्टी में 50 फीसदी युवाओं को दी जाएगी जगह, चिंतन शिविर में ये प्रस्ताव हुए पास