Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एक ऑडियो सामने आया जिसमें आरोपी पुलकित आर्य की पीड़िता के दोस्त पुष्प की कथित तौर पर बातचीत होते सुनाई दे रही है. अंकिता की हत्या करने के बाद आरोपी पुलकित मृतका के दोस्त को गुमराह करता सुनाई दिया. वहीं, इस ऑडियो पर उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि पुलकित को रिमांड पर लेकर इस मामले में पूछताछ की जाएगी. 


डीजीपी ने कहा कि, ये ऑडिया काफी महत्वपूर्ण है केस के लिए. घटना घटने के बाद का ऑडियो है और ये गुमराह करते झूठ बोलते सुनाई पड़ रहा है. उल्टा दोस्त पर आरोप लगाता सुनाई पड़ रहा है कि लड़की तुम्हारे साथ तो नहीं. एसआईटी जांच करेगी. 


गैंगस्टर एक्ट लगाएंगे- डीजीपी


डीजीपी ने कहा कि, पुलकित पर पहले से एक मुकदमा दर्ज है जो धोखाधड़ी का है. उन्होंने कहा कि, हम पुलकित पर गैंगस्टर एक्ट लगाएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि, हमारी कोशिश है कि जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल की जाए लेकिन कोई सबूत छूटे नहीं इसका पूरा ध्यान दिया जाएगा.




कोई सबूत नष्ट नहीं हुआ है- डीजीपी


वहीं, रिजॉर्ट के तोड़े जाने के सावल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ये गलत है कहना कि सबूत नष्ट करने के लिए रिजॉर्ट को तोड़ा गया. सबूत नष्ट नहीं हुए हैं. उन्होंने लोगो से अपील है की, अंकिता का अंतिम संस्कार होने दीजिए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्द आ जाएगी जिसके आधार पर दोषयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें.


 Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता हत्याकांड में SIT की जांच जारी, प्रभारी रेणुका बोलीं- रिसॉर्ट के सभी लोगों की बनी लिस्ट, होगी कड़ी पूछताछ


Ankita Murder Case: श्रीनगर में लोगों ने किया बदरीनाथ नेशनल हाईवे जाम, भाई को नौकरी और आरोपियों को फांसी देने की मांग