Andhra Pradesh Bus Accident News: आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में एक बस के पुल से नहर में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब बस जंगारेड्डीगुडेम मंडल के जल्लेरु इलाके में पुल के ऊपर से गुज़र रही थी. हादसे के समय बस में करीब 47 लोग सवार थे, जिनमें से आठ लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई लोग घायल हैं.


कैसे हुआ ये हादसा
 
जंगारेड्डीगुडेम डिपो की आरटीसी बस पुल के ज़रिए नहर के ऊपर से गुजर रही थी, तभी बस का संतुलन बिगड़ गया और वो नहर में जा गिरी. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद पानी में डूबने की वजह से 8 लोगों की मौत हुई. इस हादसे में जो लोग घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बस अपनी मंज़िल से 10 मिनट पहले ही नहर में गिर गई.


राज्य सरकार ने किया मुआवज़े का एलान


आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस भीषण हादसे के बाद मुआवज़े का एलान किया है. राज्य सरकार हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये का मुआवज़ा देगी.


हादसे पर प्रधानमंत्री ने जताया दुख


बस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया, "आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी में हुए बस हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मृतकों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं."


 






लखीमपुर हिंसा मामले के बारे में पूछा तो ABP NEWS रिपोर्टर से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने की बदसलूकी, उठे ये सवाल


Omicron Case in Bengal: पश्चिम बंगाल में कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट का आया पहला मामला, सात वर्षीय बच्चा हुआ संक्रमित