Andhra Pradesh Assembly Election 2024: आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार के बीच तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) की उम्मीदवार ने चुनाव प्रचार रोक इंसानियत की मिसाल पेश की. चुनाव लड़ रहीं टीडीपी नेता डॉ. गोट्टीपति लक्ष्मी ने चुनावी कैंपेन रोक एक महिला की सी-सेक्शन डिलीवरी कराई.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीडीपी नेता डॉ.गोट्टीपति लक्ष्मी प्रकाशम जिले के दारसी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव-प्रचार के लिए निकली थीं. इस बीच, उन्हें एक गर्भवती महिला के बारे में जानकारी दी गई. बताया गया कि महिला की स्थिति काफी गंभीर है और इस वजह से उनका गर्भपात हो सकता है. महिला की जान भी खतरे में पड़ सकती है.


TDP प्रत्याशी ने कराई सी-सेक्शन डिलीवरी


जानकारी के बाद टीडीपी नेता डॉ. गोट्टीपति लक्ष्मी चुनाव-प्रचार रोक फौरन गुंटूर के अस्पताल पहुंची, जहां वह गर्भवती महिला भर्ती थी. टीडीपी प्रत्याशी ने मां और नवजात शिशु को बचाने के लिए सी-सेक्शन डिलीवरी कराई.


और क्या बोलीं गोट्टीपति लक्ष्मी?


गोट्टीपति लक्ष्मी ने बताया, "निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को गुंटूर रेफर कर दिया था. मैं अस्पताल गई और मां और बच्चे को बचाने के लिए सर्जरी की. फिलहाल मां और बच्चा स्वस्थ हैं. टीडीपी के जीतने बाद वह इस जगह एक अस्पताल बनवाएंगी."






कुछ इस तरह किया खुशी का इजहार


टीडीपी नेता ने मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया और लिखा- इस दुनिया की कोई भी चीज मुझे इस धरती पर जीवन का स्वागत करने से ज्यादा खुशी नहीं देती. बच्चे और मुस्कान मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं. यह एक अच्छा दिन था.


कब हैं विधानसभा चुनाव?


आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों के लिए 13 मई को मतदान होगा, जबकि चार जून, 2024 को वोटों की गिनती होगी. टीडीपी का भाजपा और पवन कल्याण की जन सेना के साथ गठबंधन है. टीडीपी 144, जन सेना 21 और भाजपा 10 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.


यह भी पढ़ें- Madhavi Latha On Asaduddin Owaisi: हैदराबाद में 5 लाख से ज्यादा वोटर्स थे फेक! लिस्ट से हटे, BJP की माधवी लता ने पूछा- अब तक बिरयानी खा रहे थे?