Amit Shah Haryana Visit:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार (11 अक्टूबर) को एक धार्मिक समारोह में भाग लेने के लिए हरियाणा के रोहतक स्थित बाबा मस्तनाथ आश्रम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया और कहा हमने सालों तक राम मंदिर के निर्माण का इंतजार किया.


उन्होंने कहा, ''हम कई सालों से राम मंदिर बनने की राह देख रहे थे. अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए साढ़े 500 साल का संघर्ष और एक आंदोलन चलाया. इसके लिए हम कई सालों तक इसके लिए लड़ते रहे."


'पीएम मोदी ने राम मंदिर का भूमिपूजन किया'
गृहमंत्री ने कहा, "2019 में देश की जनता ने फिर से पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने खून की एक बूंद बहाए बिना. राम मंदिर का भूमिपूजन कर दिया. जनवरी 2024 में हम देख पाएंगे कि जहां भगवान राम का जन्म हुआ था, वहीं रामलला विराजमान होंगे और पूरी दुनिया में सनातन धर्म की फिर से जय-जयकार होगी."


'एशियन गेम्स में भारत का प्रदर्शन अच्छा रहा'
हाल ही में चीन के हांगझोऊ में हुए एशियन गेम्स में भारतीय एथलीटों के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि एशियन गेम्स में भारत ने पहली बार 100 से ज्यादा मेडल जीते. 2014 के बाद हर खेल में भारत ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.


प्रधानमंत्री ने प्रतिभाशाली एथलीटों की खोज की- अमित शाह
उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन का मुख्य कारण यह है कि पीएम मोदी ने हर जगह प्रतिभाशाली एथलीटों की खोज की, उनके प्रशिक्षण की व्यवस्था की और उनकी डाइट और हेल्थ का ख्याल रखा. भारत की खेलो इंडिया पहल गेमचेंजर साबित हुई है.


यह भी पढ़ें- बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की बढ़ी मुश्किलें, रेप और धमकी देने के आरोप में कोर्ट ने किया तलब