Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और आखिरी चरण के लिए बीजेपी ने पंजाब में पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लुधियाना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे गुरुदेव पंजाब के बारे में दो बातें कहते थे, पंजाब न हो तो देश सुरक्षित नहीं रह सकता और पंजाब न हो तो देश का पेट भी नहीं भर सकता. उन्होंने कहा कि दोनों पंजाब ही कर सकता है.


जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हमला चाहे बाबर का हो औरंगजेब का हो या पाकिस्तान का हो, हमारे पंजाब से निकले नौजवानों ने हमेशा भारत की रक्षा करने का काम किया है. अमित शाह ने कहा कि मैं पूरा देश घूमता हुआ पंजाब आया हूं. कल छठे चरण का मतदान भी समाप्त हो चुका है. पांच चरण के बाद ही मोदी जी 310 से ज्यादा सीटें लेकर सरकार बनाने का काम पूरा कर चुके हैं. जबकि, छठा और सातवां चरण... मोदी जी को 400 पार लगाने वाला है.


6 जून को राहुल बाबा वेकेशन पर निकलेंगे- अमित शाह


गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 4 जून को हमारी 400 से भी ज्यादा सीटें आ रही है और 1 जून को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में जा रहे हैं और 6 जून को राहुल बाबा वेकेशन पर निकल जाएंगे.


I.N.D.I.A गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि घमंडिया गठबंधन का इतिहास है कि इन्होंने 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार किए और दूसरी ओर मोदी जी हैं, जो 23 साल से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री हैं, लेकिन उनपर 25 पैसे का भी आरोप कोई नहीं लगा सकता.


'कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, PoK मत मांगो'


रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन के ये सारे लोग चुनाव जीतने के लिए हिंदू-सिख की बात कर रहे हैं, लेकिन इनको मोदी जी से सीखना चाहिए. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने करतारपुर कॉरिडोर भी बनाया और राम मंदिर भी बनाने का काम किया. अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी जी ने इस देश से आतंकवाद को समाप्त किया. जबकि, कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, उससे पीओके मत मांगो.


मैं आज यहां से राहुल गांधी को कहना हूं कि हम बीजेपी और नरेन्द्र मोदी के कार्यकर्ता हैं, हम एटम बम से नहीं डरते. उन्होंने कहा कि पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे, हमे कोई नहीं रोक सकता.


नशे में झोंकने का काम कर रही कांग्रेस और AAP- अमित शाह


गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा पंजाब को घाव देने का काम किया. आजादी वक्त विभाजन का घाव दिया, फिर बंटवारे का घाव दिया, अस्थिरता का घाव और उग्रवाद पनपने दिया और दिल्ली में सिखों का नरसंहार कराने का काम किया. उन्होंने कहा कि पंजाब को नशे में झोंकने का काम भी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी कर रही है.


ये भी पढ़ें: Rajkot Gaming Zone Fire: PM मोदी ने मृतकों के परिवार को 2-2 लाख की आर्थिक मदद का किया ऐलान