Banto Kataria on Pakistan: बीजेपी की हरियाणा की अंबाला लोकसभा सीट से उम्मीदवार बंतो कटारिया ने एक चुनावी सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कह दिया था कि अगर 24 घंटे में अभिनंदन वर्धमान को नहीं लौटाया जाता है तो वह पड़ोसी मुल्क को नक्शे से मिटा देंगे. बीजेपी ने अंबाला से पूर्व सांसद रतन लाल कटारिया की पत्नी बंतो कटारिया को टिकट दिया है. वह लगातार इस क्षेत्र में लोगों के बीच जाकर वोट मांग रही हैं. 


इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, अंबाला के थांबेर गांव में लोगों को संबोधित करते हुए बंतो कटारिया ने कहा, "नरेंद्र मोदी ने कहा पाकिस्तान वालो सुन लो. 24 घंटे के अंदर अभिनंदन को वाघा बॉर्डर पार करवा दो. अगर 24 घंटे से एक भी मिनट ज्यादा हुए तो नक्शे से पाकिस्तान को खत्म कर दूंगा." उन्होंने कहा, "ये संकल्प देश के प्रधानमंत्री ने आपके एक वोट के कारण लिया. 24 घंटे में पाकिस्तान ने अभिनंदन को हिंदुस्तान के अंदर कर दिया."


पाकिस्तान का आम आदमी भी नरेंद्र मोदी को मांग रहा: बंतो कटारिया


बंतो कटारिया ने आगे कहा, "आज आप देख सकते हैं कि पाकिस्तान का आम आदमी भी कहता है कि 6 महीने के लिए नरेंद्र मोदी को हमें दे दो. इसलिए राजपूत मेरे बड़े भाई है. आपसे प्रार्थना करती हूं कि 25 तारीख को आप इस भारत के नए निर्माण में अपना योगदान दें. अपना समर्थन दें और अपना आशीर्वाद दें." दरअसल, बंतो कटारिया ने थांबेर गांव में राजपूत समुदाय के लोगों को संबोधित किया, जो इन दिनों बीजेपी से नाराज चल रहा है. 


अंबाला से तीन बार के सांसद थे रतन लाल कटारिया


रतन लाल कटारिया का पिछले साल 18 मई को निधन हो गया था. वह अंबाला से तीन बार के सांसद थे. बीजेपी सरकार में वह जल शक्ति और सामाजिक अधिकारिता राज्य मंत्री थे. रतन लाल ने अंबाला सीट से 1999, 2014 और 2019 में जीत हासिल की थी. पिछले साल पति के निधन के बाद बंतो कटारिया का तो मानो संसार ही उजड़ गया. हालांकि, फिर परिवार और पार्टी ने उन्हें अंबाला से चुनाव लड़ने को कहा और अब वह चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. 


यह भी पढ़ें: ‘नहीं मानूंगी अदालत का आदेश’, कलकत्ता हाई कोर्ट ने ओबीसी सर्टिफिकेट किया कैंसिल तो बोलीं ममता बनर्जी