Alina Saldanha Resigns: गोवा विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है और ऐसे में विधायकों के इस्तीफे देने की खबरें आम हो रही हैं. दरअसल, गोवा बीजेपी की अलीना सलदान्हा (Alina Saldanha) ने पार्टी के विधायक पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, मैं इसलिए इस्तीफा दे रही हूं क्योंकि बीजेपी अब वो पार्टी रही नहीं जिसको उन्होंने पहले ज्वॉइन किया था.


अलीना सलादान्हा ने अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए कहा कि, बीजेपी में दिवंगत मथानी सल्दान्हा शामिल हुए थे और उनके निधन के बाद उन्होंने उनकी जगह लेते हुए कदम रखा था लेकिन अब ये पार्टी पहले जैसी नहीं रही. उन्होंने कहा कि, अब ऐसा लगता है कि पार्टी अपने सभी सिद्धांतों को भूल गई है.






पार्टी छोड़ने पर ले सकती हैं फैसला


बताया जा रहा है कि अलीना सलादान्हा इसके बाद बीजेपी पार्टी छोड़ने का भी फैसला ले सकती हैं. उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में कई पार्टी के बड़ें नेता हैं और वो अपने समर्थकों के साथ विचार विमर्श कर इस पर फैसला लेंगी कि वो आगे किस पार्टी का हिस्सा बनें. बता दें, अलीना सलादान्हा के इस्तीफे के बाद राज्य विधानसभा में विधायकों की संख्या अब घटकर 35 हो गई है.


मिलिंद नाइक ने भी दिया इस्तीफा


वहींं, इससे पहले बीते दिन गोवा सरकार में मंत्री मिलिंद नाइक ने अपने पद से इस्तीफा दिया था. वो राज्य के शहरी विकास मंत्री थे. गोवा कांग्रेस ने उन पर महिला से यौन शोषण का आरोप लगाया था. गोवा कांग्रेस ने बुधवार को सार्वजनिक रूप से मोरमुगांव के बीजेपी विधायक मिलिंद नाइक को कथित सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप लगाया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक वीडियो देखा था जो नाइक की संलिप्तता को साबित करता है. जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. 


यह भी पढ़ें.


Imran Khan On Afghanistan: इमरान खान का बड़ा बयान- अफगानिस्तान को अलग-थलग करना दुनिया के लिए नुकसानदेह