Shraddha Murder Case Update: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. एक और खुलासा करते हुए पुलिस के सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसकी लाश के टुकड़े करने के लिए आफताब ने एक से ज्यादा हथियार का इस्तेमाल किया था. आफताब लगातार हथियार और श्रद्धा के मोबाइल को लेकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. यही कारण है कि उसका पॉलीग्राफी टेस्ट किया जा रहा है. इस टेस्ट के जरिए उससे तमाम सच उगलवाए जाएंगे.


मामले में अब तक देखा गया है कि पुलिस के आगे आफताब की बॉडी लैंग्वेज एक दम नॉर्मल है. उसकी हर बात को पुलिस सच मानकर नहीं चल रही है. आज पॉलीग्राफी टेस्ट हो जाएगा. इसके बाद नार्को के लिए अधिकारियों ने बताया कि वो रिमांड खत्म होने के बाद भी कराया जा सकता है. फिलहाल रोहिणी के एफएसएल लैब में उसका पॉलीग्राफी टेस्ट कराया जा रहा है. 


CFSL में जांच के लिए भेजे गए हैं सबूत 


अब तक जो भी सुबूत पुलिस को मिले हैं (बॉडी पार्ट्स/ हड्डियां, खून के निशान और कपड़े) सभी सीएफएसएल (CFSL) में जांच लिए भेज दिए गए है. फिलहाल रिपोर्ट आने में दो हफ्तों का समय लगेगा. पुलिस की जांच इस दिशा में भी हो रही है कि आफताब ने कत्ल की साजिश हिमाचल में रची और अंजाम दिल्ली में दिया गया. साथ ही यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसने जंगल के पास घर हत्या को अंजाम देने के लिए ही लिया था.


अब तक नहीं मिले हैं कई बॉडी पार्टस्


वारदात के दिन आफताब ने श्रद्धा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और उसके बॉडी पार्ट्स कुछ समय तक डिस्पोज ऑफ किए. इंटेरोगेशन रिपोर्ट (IR) में आफताब ने ये कबूलनामा दिया है. पुलिस आईपीसी 302, 201 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है. इस हत्याकांड में दिल्ली पुलिस अभी तक केवल आरोपी आफताब के कबूलनामे के आधार पर ही जांच कर रही है. पुलिस को अभी तक श्रद्धा के कई बॉडी पार्टस् नहीं मिले हैं और न ही हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार मिला है. 


ये भी पढ़ें: 


Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच में अब तक क्या-क्या हुआ? कहां तक पहुंची पुलिस इंवेस्टिगेशन | 10 बड़े अपडेट्स