Mansoor Ali Khan Police Notice: तमिल फिल्मों के मशहूर एक्टर मंसूर अली खान के शर्मनाक बयान को लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ने लगी हैं. अभिनेत्री तृषा कृष्णन के साथ बेडरूम सीन को लेकर की गई उनकी टिप्पणी पर दर्ज एफआईआर के बाद अब उन्हें समन जारी किया गया है.


हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई के थाउजेंड लाइट्स के ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन (एडब्ल्यूपीएस) ने अभिनेता मंसूर अली खान को पुलिस स्टेशन में उपस्थित नहीं होने पर समन जारी किया है. इसके पहले चेन्नई पुलिस ने खान के खिलाफ जांच के बाद‌ एफआईआर की थी. यह कार्रवाई डीजीपी शंकर जीवाल के आदेश के बाद की गई है.


क्या है मामला
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मंसूर अली खान ने अभिनेत्री तृषा कृष्णन को लेकर शर्मनाक बयान दिया था. वह तमिल में कह रहे थे, ''जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं तो मुझे लगा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा. मैंने सोचा कि मैं उन्हें उसी तरह बेडरूम में ले जाऊंगा जैसे मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य एक्ट्रेस के साथ किया था. मैंने बहुत सारे रेप सीन किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान सेट पर तृषा को मुझे दिखाया तक नहीं.''


मंसूर अली के बयान पर केस दर्ज
एक्टर के बयान पर तृषा कृष्णन समेत कई बड़े साउथ स्टार्स ने एतराज जताया है. उनके बयान ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी एक्शन लेते हुए रिपोर्ट तलब की है. इसके बाद मंसूर अली खान के खिलाफ तमिलनाडु के नुंगमबक्कम में केस दर्ज हुआ है. न्यूज एजेंसी एएनआई के रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के मामला में मंसूर अली खान के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज हुआ है. मामला आईपीसी की धारा 354 ए और 509 के तहत दर्ज किया है.


तृषा ने क्या कहा
मंसूर अली खान के इस बयान पर अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, " मैंने मिस्टर मंसूर अली खान के उस वीडियो को देखा है जिसमें वह मेरे बारे में टिप्पणी कर रहे हैं. मैं इसकी घोर निंदा करती हूं. वह स्त्री द्वेषी, घृणित और शर्मिंदा करने वाला है. मैं आभारी हूं कि मैंने कभी उसके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो."


 ये भी पढ़ें :Mansoor Ali Khan के रेप वाले विवादित बयान पर भड़के Chiranjeevi, जमकर लगाई लताड़, बोले- 'मैं तृषा कृष्णन के साथ खड़ा हूं'