Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक शिपिंग कंपनी के गोदाम में बुधवार शाम आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. इस हादसे में सात लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है. आग में झुलसे इन घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भेजा गया है, जहां उनका इलाज जारी है.


विशाखापत्तनम के न्यू पोर्ट पुलिस स्टेशन के निरीक्षक रामू के अनुसार शिपिंग कंपनी के गोदाम में भीषण आग लग गई है. आग की चपेट में आने से सात लोग झुलस गए हैं. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. स्थानीय सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह आग श्रवण शिपिंग कंपनी के गोदाम में लगी है.






बताया जा रहा है कि श्रवण शिपिंग कंपनी का गोदाम विशाखापत्तनम में पेडागंत्याडा से गंगावरम पोर्ट रोड के पास स्थित है. सूत्रों की मानें तो गोदाम में भारी मात्रा में केमिकल को स्टोर कर रखा गया था. गोदाम में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया. आग लगने की सूचना पर दमकल की एक टीम मौके पर पहुंच गई.


दमकल की टीम काफी मशक्कत से आग पर काबू पाने की कोशिश किया, लेकिन केमिकल भंडार में लगी आग बुझने का नाम नहीं ले रही थी. मिल रही जानकारी के अनुसार आग में झुलसे सात लोगों में से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है.


इसे भी पढ़ें-
Amritsar Khalsa College Clash: खालसा कॉलेज के बाहर फायरिंग पर भड़की बीजेपी और कांग्रेस, सीएम मान से पूछा ये तीखा सवाल


Singer KK Passes Away: सुरों के जादूगर KK का कल होगा अंतिम संस्कार, मुंबई लाया गया पार्थिव शरीर