Amritsar Khalsa College Clash Update: पंजाब के अमृतसर में खालसा कॉलेज (Khalsa College Clash) के बाहर दो गुटों के बीच झड़प के दौरान फायरिंग भी हुई. इस झड़प में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए. पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस के मुताबिक यह यह एक रुटीन क्राइम था, गैंगवार नहीं. 


वहीं कांग्रेस नेता परगट सिंह ने ट्वीट करके लिखा है कि अभी अमृतसर के खालसा कालेज के सामने चली गोलियों में एक युवक लवप्रीत की मौत हो गयी है, जबकि दूसरा युवक जोबनजीत ज़िंदगी मौत की लड़ायी लड़ रहा है. सुबह ही बंदूक की नोक पर बस यात्रियों को लूटा गया था. सीएम भगवमंत मान जी कानून व्यवस्था संभालने के लिए दिल्ली से आज्ञा लेंगे क्या?






परगट सिंह ने इस घटना को पुलिस के द्वारा रुटीन क्राइम बताए जाने पर भी एतराज जताया है. वहीं बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी मामले को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अमृतसर के खालसा कॉलेज में 2 गुटों के बीच फायरिंग, 24 साल की लवप्रीत सिंह की मौत, पंजाब में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है, लेकिन अरविंद केजरीवाल और रघव चड्ढा पुलिस से कह रहे हैं कि केजरीवाल विरोधी ट्वीट की जांच करें और एक्शन लें.






ये भी पढ़ें- Kushinagar Murder Case: BJP की जीत पर मिठाई बांटना बाबर को पड़ा भारी, अपनों ने ही कर दिया कत्ल !