Maid Beaten Up: देश की राजधानी दिल्ली में इंसानियत शर्मसार हुई है. यहां एक घर में काम करने वाली महिला के साथ मालिकों ने मारपीट तो की. यही नहीं, उसके बाल भी काट दिए. मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन का है जहां पश्चिम बंगाल के सिलीगुढ़ी की रहने वाली 48 साल की महिला रजनी के साथ उसके मालिकों ने अत्याचार किया. पुलिस के मुताबिक घटना रविवार की है लेकिन अब सामने आई है. फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है और उसके घरवालों को इस बात की जानकारी दे दी गई है.


दिल्ली पश्चिम के पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि मेडिकल लीगल केस के बारे में 17 मई को सफदरजंग अस्पताल से एक महिला को लेकर जानकारी मिली थी. मेडिकल लीगल केस के मुताबिक पीड़िता को मारा पीटा गया था जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया. जानकारी के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज किया. अपने बयान में रजनी ने अपने मालिक अभिनीत और उसकी पत्नी पर मारपीट और बाल काटने का आरोप लगाया है. दिल्ली पश्चिम के डीसीपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गलत तरीके से कैद करने, मारपीट और चोट पहुंचाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.


अधमरी हालत में छोड़कर गए


तो वहीं प्लेसमेंट एजेंसी ने बताया कि रविवार शाम को घर के मालिकों की तरफ से फोन आया कि रजनी बीमार हो गई और उसको घर ले जाओ. इसके बाद ये लोग आए और मेरे ऑफिस में रजनी को छोड़कर चले गए. बाद में देखा कि उसने पेशाब कर रखी है और बेसुध पड़ी हुई है. इन लोगों ने रजनी की पिटाई की थी जिसके बाद उसकी इतनी बुरी हालत हो गई. प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक ने आगे कहा कि उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बताया गया कि ये लोग लगातार इसे पीट रहे थे. रविवार को इन लोगों ने रजनी को उसके कमरे से बाहर निकाला और उसके बाल काट दिए. रजनी के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं.


कई जगहों पर हैं चोटों के निशान


सफदरजंग अस्पताल में उसका मेडिकल किया गया तो उसकी रिपोर्ट में सामने आया कि महिला के साथ शारीरिक शोषण किया गया, उसके सिर पर चोट के निशान भी हैं. इसके अलावा आखों पर, चेहरे, पेट के अलावा शरीर के दूसरे अंगों पर भी चोट के निशान हैं.


ये भी पढ़ें: Hamirpur News: हमीरपुर में दहेज के लिए महिला की हत्या, आत्महत्या का रंग देने के लिए शव को फंदे से लटकाया


ये भी पढ़ें: Banka News: नौकरी लगते ही प्यार की कसमें भूला शख्स, सात साल साथ रहने के बाद पत्नी को छोड़ा, भगा कर की थी शादी