Rape Threats to Virat Kohli's Daughter Case:   टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली(Team India Captain Virat Kohli) की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस(Mumbai Police) ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम रामनागेश अलिबथिनी है और उसे हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. 23 वर्षीय रामनागेश अलिबथिनी को मुंबई की सायबर सेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 


आरोपी रामनागेश सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वह पहले फूड डिलीवरी ऐप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद विराट कोहली और उनके परिवार को धमकियां मिली थीं. ट्विटर पर एक अनजान अकाउंट से विराट कोहली और बॉलीविड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी मिली थी. जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया था उसे डिलीट कर दिया गया. 


दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया था


कोहली की बेटी को ट्विटर पर रेप की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया था. दिल्ली महिला आयोग की ओर से पुलिस को नोटिस भेजा गया.  दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना को बेहद ही शर्मनाक करार दिया. स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस देते हुए आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.


शमी पर दिया गया था आपत्तिजनक बयान


कोहली ही नहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी फैन्स का निशाना बनना पड़ा था. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया गया था. लोगों ने धर्म को लेकर उनपर निशाना साधा था. बाद में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शमी के समर्थन में बयान दिया था. उन्होंने कहा कि धर्म को लेकर किसी पर हमला करना सबसे दयनीय बात है. लोग अपनी कुंठा इसलिए निकालते हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आता कि हम क्या करते हैं. 


ये भी पढ़ें- Operation WhatsApp: आर्यन खान ड्रग्स केस में एबीपी न्यूज़ के हाथ लगे ये 4 सबूत, ऐसे हुआ साजिश का पर्दाफाश


UP Election 2022: प्रियंका गांधी का एक और बड़ा वादा, कांग्रेस की सरकार आशा व आंगनबाड़ी कर्मियों को 10 हजार रुपये महीना मानदेय देगी