Chahat Khanna Sukesh Chandrasekhar: 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस चाहत खन्ना को 100 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है. सुकेश ने लीगल नोटिस भेजकर यह कहा है कि उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनके खिलाफ गलत जानकारी मीडिया में साझा की है. उनके इस इंटरव्यू से सुकेश चंद्रशेखर की सामाजिक छवि पर गहरा असर पड़ा है.


सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से यह कहा गया है कि जिस मामले में वो आरोपी हैं. वह मामला अभी अदालत के समक्ष विचाराधीन हैं. जब तक कोई आरोपी किसी मामले में दोषी साबित नहीं हो जाता तब तक किसी भी व्यक्ति को उस आरोपी के खिलाफ टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है.


मीडिया अटेंशन पाने की थी चाहत
नोटिस में कहा गया है कि चाहत खन्ना ने सुकेश चंद्रशेखर को लेकर मीडिया में इंटरव्यू देते समय जो गलत और अपमानजनक बातें कही हैं, उसके पीछे की वजह यह थी कि उनको मीडिया अटेंशन मिल सके. एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने मीडिया में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गलत और अपमानजनक टिप्पणी इसलिए की है, ताकि वह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना सकें.


चाहत खन्ना को लीगल नोटिस भेजकर माफि मांगने को कहा 
सुकेश चंद्रशेखर के वकील के द्वारा एक्ट्रेस चाहत खन्ना को लीगल नोटिस भेजकर यह कहा गया है कि उनके खिलाफ मीडिया में गलत और अपमानजनक टिप्पणी पर माफी मांगते हुए एक मीडिया में स्टेटमेंट जारी करें. ये माफी 7 दिनों के भीतर जारी होनी चाहिए. सुकेश चन्द्र शेखर के वकील ने कहा है कि अगर 7 दिनों के भीतर एक्ट्रेस चाहत खन्ना के द्वारा कोई स्टेटमेंट नहीं जारी किया जाता है तो फिर आगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें : Sharjeel Imam: शरजील इमाम को तीन साल पहले क्यों किया गया था गिरफ्तार? पांच राज्यों में दर्ज हैं केस, देशद्रोह का भी आरोप