Satish Kaushik death: पप्पू पेजर यानी अभिनेता सतीश कौशिक की मौत अब सवालों के घेरे में आ गई है. एक्टर डायरेक्टर की संदिग्ध मौत के बाद जो शख्स सबसे ज्यादा सुर्खियों में है, वो उनका बरसों पुराना दोस्त विकास मालू है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक विकास मालू का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ बताया जा रहा है. विकास मालू की पूर्व पत्नी ने सतीश कौशिक डेथ केस को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक चिठ्ठी के जरीय उन्होंने पूरी कहानी दिल्ली पुलिस के कमिश्वर को भेजी है. 


बता दें कि एक्टर डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत विकाश मालू के फार्महाउस में हुई होली पार्टी के एक दिन बाद 9 मार्च को हुई थी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने फार्म हाउस पहुंचकर सभी से पुछताछ की है. विकास मालू की पूर्व पत्नी का दावा है कि 15 करोड़ के लेन-देन को लेकर पिछले साल दुबई में एक पार्टी के दौरान विकास मालू और सतीश कौशिक के बीच बहस हुई थी. सतीश कौशिक की मौत की मिस्ट्री नए-नए किरदारों की इंट्री से उलझती जा रही है.


अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का भी है जिक्र
विकास मालू की पूर्व पत्नी ने उन पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ कारोबारी रिश्तों के बेहद सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि इस साजिस में दाऊद के भी नाम है. उसके साथ ही उसने बाताया कि छह महीने पहले हुई विकास मालू की दुबई पार्टी में भी एक शख्स अनस भी मौजूद था. विकास मालू की पूर्व पत्नी ने दावा किया है कि विकास ने अनस के बारे में इन्हें बताया था कि वो दाऊद इब्राहिम का बेटा है. 


अनस नाम के शख्स को लेकर विकास मालू की पूर्व पत्नी का ये दावा यकीनन चौंकाने वाला है. लिहाजा ABP न्यूज के सीनियर जर्नलिस्ट जीतेंद्र दीक्षित ने इस दावे की पड़ताल की, तो पता चला अनस नाम का ये शख्स दाऊद इब्राहिम का बेटा नहीं है. असल में दाऊद का सिर्फ एक ही बेटा है. जो शख्स विकास मालू की दुबई पार्टी में नजर आ रहा है, वो एक हवाला कारोबारी है. उस शख्स का पूरा नाम अनस मरफतिया है. यह गुजरात का रहने वाला है और दुबई में रहता है. 


पुलिस साजिश के एंगल को खंगाल रही 
विकास मालू की पूर्व पत्नी ने अनस के अलावा दाऊद के एक और करीबी मुस्तफा का भी जिक्र किया है. अब सवाल ये है कि विकास मालू की अनस और मुस्तफा के साथ दोस्ती का सच क्या है? क्या वाकई अनस और मुस्तफा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए काम करता हैं? क्या विकास मालू का दाऊद के साथ भी वाकई कोई कनेक्शन है या नहीं? और विकास मालू की पत्नी ने 15 करोड़ के लेन-देन की जो कहानी बयान की है, उस कहानी का पूरा सच क्या है ? इन सभी सवालों के जवाब तभी सामने आ सकते हैं जब इस मामले की तहकीकात की जाएगी. लेकिन विकास मालू की पूर्व पत्नी का कहना है कि अभी तक दिल्ली पुलिस ने उनसे संपर्क ही नहीं किया है.


सूत्रों से पता चला कि सतीश कौशिक का परिवार 15 करोड़ की डील और किसी भी तरह के झगड़े से साफ इनकार कर रहा है. पुलिस सतीश की मौत में साजिश के एंगल को खंगाल रही है, मगर सतीश कौशिक के परिवार ने किसी भी साजिश और पैसों के लेन-देन के दावों को खारिज कर दिया है. इन लोगों का कहना है कि जिस ढंग से मौत के बाद सतीश कौशिक को बदनाम किया जा रहा है, उसने इनके दर्द को बढ़ा दिया है.


मालू ने पत्नी के आरोप पर दी सफाई
इस बीच, पूर्व पत्नी के संगीन आरोपों की वजह से विवादों से घिरे विकास मालू ने भी सफाई दी है. विकाश मालू ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, सतीश कौशिक 30 साल से उनके लिए परिवार की तरह थे लेकिन दुनिया को एक मिनट भी नही लगा मेरे नाम का गलत तरह से इस्तेमाल करने का त्रासदी हमेशा अप्रत्याशित होती है और उस पर किसी का जोर नही होता.


विकास मालू ने जिस फार्म हाउस में पार्टी रखी थी, वहां पर पुलिस को कुछ दवाईंया मिली है. डॉक्टर की रिपोर्ट भी हादसे की बात कह रही है. हालांकि पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है. अब तक सारी रिपोर्ट हादसे की ओर इशारा कर रही है. लेकिन जिस तरह से अचानक ही इसमें लेन-देने वाल एंगल जुड़ा. अब दाऊद इब्राहिम का नाम उछला. कथित तौर पर विकास की पार्टी में दाऊद के बेटे के शामिल होने का दावा किया जा रहा है, वे बेहद ही चौंकाने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: ससुर अपनी बहू को बाइक से लेकर हुआ फरार, 1 महीने बाद भी नहीं लौटा तो पति ने पुलिस से लगाई गुहार