देश के बड़े टूरिस्ट डेस्टीनेशन गोवा में दिल्ली से घूमने आए एक परिवार पर जानलेवा हमला हुआ. बताया गया है कि गोवा के अंजुना इलाके में दिल्ली से आए इस परिवार पर कुछ लोगों ने चाकुओं और तलवारों से हमला बोल दिया. ये परिवार बीच के पास ही एक रिजॉर्ट में ठहरा हुआ था. जहां उन्हें कुछ बदमाशों ने पहले धमकाया और फिर उन पर बेरहमी से हमला कर दिया. परिवार के एक सदस्य जतिन शर्मा की तरफ से इसकी शिकायत पुलिस में की गई और उन्होंने घटना की जानकारी इंस्टाग्राम पर भी दी. 


चार आरोपी हुए गिरफ्तार
पीड़त परिवार की तरफ से बताया गया कि इस घटना की जानकारी तुरंत रिजॉर्ट के मालिक और कर्मचारियों को दी गई. इसके बाद उनकी शिकायत के आधार पर सभी को निकाल दिया गया. करीब तीन से चार लोगों ने जतिन पर ये जानलेवा हमला किया था. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई और मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. परिवार की तरफ से बताया गया कि सभी आरोपियों को पुलिस ने कुछ देर बाद छोड़ दिया. 


सीएम प्रमोद सावंत ने की निंदा
इस पूरी घटना की जानकारी जब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को मिली तो उन्होंने खुद इस पर ट्वीट किया. सावंत ने इस पूरी घटना की निंदा की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि इसके पीछे असामाजिक तत्व हैं. उन्होंने कहा, "मैंने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है." इसके अलावा प्रमोद सावंत ने कहा कि ऐसे उपद्रवियों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा. 


इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ. जिसमें कुछ लोगों को जतिन और उनके परिवार पर हमला करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मदद के लिए महिला चिल्ला रही है. बताया गया कि परिवार की रिजॉर्ट में काम करने वाले कुछ लोगों से बहस हो गई  थी, जिसके बाद ये घटना हुई. 


ये भी पढ़ें- Chandigarh Crime: होटल में पत्नी की चाकू मारकर हत्या, नेपाल से 5 महीने पहले भारत आया था कपल, आरोपी पति गिरफ्तार