Noida Viral News: आज कल लोग सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन कोई स्टंट या कोई डांस करते हुए वायरल होता रहता है. कुछ इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-18 से भी सामने आया है. यहां पर तीन युवक किडनैपिंग का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. इसकी जानकारी मिलते ही  सेक्टर-20 पुलिस ने तीनों युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. 


पकड़े गए इन युवाओं ने लिखित में दिया है कि वो भविष्य में अब ऐसा नहीं करेंगे. इसके बाद पुलिस ने इन्हे छोड़ दिया है. गिरफ्तार किये गए युवकों की पहचान अजीत निवासी सर्फाबाद, दीपक निवासी बरौला, अभिषेक निवासी बरौला के रूप में हुई. 


जाने क्या है पूरा मामला 


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को वहां पर मौजूद किसी शख्स ने अपने फोन से रिकॉर्ड किया था. उसने इस वीडियो को यह लिखते हुए वायरल कर दिया था कि नोएडा की व्यस्त मार्केट में एक युवक को किडनैप कर लिया गया है. इस वीडियो की जानकारी मिलते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर पहुंच गई. जांच करने पर पता चला कि किसी का अपहरण नहीं हुआ है. कुछ युवक किडनैपिंग थीम पर रील्स बना रहे थे. 


पुलिस ने दी मामले की जानकारी 


इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सेक्टर-20 ने बताया कि युवकों के खिलाफ शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है. उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया है. पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हैं. वो भजन सहित कई और चीज़ों पर भी रील्स बना चुके हैं.


ये भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के नामांकन से अलर्ट वाराणसी, एयरपोर्ट ट्रैफिक पर भी दिखा असर, विस्तारा एयरलाइंस ने जारी की एडवाइजरी