नई दिल्ली:  दिल्ली के फतेहपुर बेरी में बना फार्म हाउस रात 1 बजे अचानक गोलियों ती तड़तड़ाहट से गूंज उठा. वहां 4 लोगों ने करीब 30 राउंड फायरिंग की. इस गोलीबारी में 65 साल के डॉक्टर हंस नागर घायल हुए हैं.


टीओआई ते मुताबिक पुलिस का कहना है कि हंस नागर पर हमला शनिवार देर रात करीब एक बजे हुआ. डॉक्टर को कमर और सीने में चार गोली लगी हैं, जिन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.


पुलिस को मौके से गोलियों के 22 कारतूस कैप्स मिले हैं. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ पास के लोगों से पूछताछ कर रही है. हमलावरों ने अपने चेहरे मास्क से ढके हुए थे.


हंस नागर का ये फार्महाउस फतेहपुर बेरी के गदईपुर इलाके में है. पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर हंस का भाइयों जॉन और रोन के साथ गुड़गांव की एक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. डॉक्टर हंस को शक है कि उनके भाइयों ने चार लोगों के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रची है.


नागर एस्टेट फार्म हाउस में डॉक्टर हंस नागर परिवार के साथ रहते हैं. उनके परिवार में चार बेटियां और एक बेटा है. डॉक्टर हंस नागर ऑर्थोपेडिक स्पेशलिस्ट हैं.