लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन ऑल आउट चल रहा है. बीती रात चार शहरों में पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर हुआ.


सहारनपुर, मुजफ्फऱनगर, आजमगढ़ और गोरखपुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई. आजमगढ़ में मुठभेड़ के बाद 25 हजार का ईनामी बदमाश हत्थे चढ़ गया, वहीं गोरखपुर में भी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को धर दबोचा है. सहारनपुर में भी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद एक बदमाश को पकड़ा है. बदमाश पर बिजनौर, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में केस दर्ज है.


योगी सरकार के दस महीनों में यूपी पुलिस ने 26 अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराया है.


गोरखपुर एनकाउंटर


कल देर रात गोरखपुर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वहीं उसका साथी पुलिस को चकमा देकर अंधेरे और कोहरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस की गोली से घायल बदमाश को जिला अस्पथताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है.


गोरखपुर के खोराबार थानाक्षेत्र में रात 1.40 बजे के करीब क्राइम ब्रांच और खोराबार पुलिस गश्तक पर थी. तभी पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस से खुद को घिरा देख बदमाशों ने गोली चला दी. जवाब में पुलिस के गोली चलाने पर एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश की पहचान शातिर अमित (30) के रूप में हुई हैं. गोली उसके बाएं पैर में घुटने के नीचे लगी है. अमित के पास से 9 एमएम पिस्टल और बाइक बरामद हुई. पकड़ा गया बदमाश अमित खोराबार के मंझरिया बिस्टौठल गांव का रहने वाला है. वह खोराबार में लूट की एक घटना में वांछित चल रहा था. जनपद के विभिन्न  थानों में उसके खिलाफ लूट और छिनैती सहित आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. उसके खिलाफ गैंगेस्टदर की कार्रवाई हुई थी. नवम्बरर में वह जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था. उसका एक साथी शातिर बदमाश सुभाष शर्मा कोहरे और अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस से बचकर भाग निकलने में सफल हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.