Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली के बाबा हरिदास नगर में हुई निक्की यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. आरोपी साहिल की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने उस कार को बरामद कर लिया है, जिसमें निक्की के शव को ढाबे तक लाया गया था. बता दें कि साहिल ने निक्की की गला दबाकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद वो उसकी लाश को अपनी वर्ना कार में रखकर अपने ढाबे तक ले गया. यहां साहिल ने लाश को एक फ्रिज में बंद कर छिपा दिया. 


पुलिस ने बताया है कि जो कार बरामद हुई है, उसी में आरोपी साहिल गहलोत ने निक्की यादव की हत्या की थी और इसी कार की अगली सीट पर निक्की के शव को रखकर साहिल अपने ढाबे तक लाया था.


परिजनों ने की सख्त सजा की मांग
निक्की यादव हत्याकांड का मामला सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बहस शुरू हो गई है. वहीं निक्की के परिजनों ने भी आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. उनका कहना है कि इस अपराध के लिए आरोपी साहिल को सजा-ए-मौत दी जानी चाहिए. साहिल ने परिजनों को कुछ दिन तक ये कहकर बहलाया कि निक्की अपने दोस्तों के साथ घूमने चली गई है और फोन उसी के पास छोड़ गई है. इसके बाद जब परिजनों को शक हुआ तो पुलिस में शिकायत दर्ज की गई. 


क्या है पूरा मामला
दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना के मित्राऊ गांव में ये हत्याकांड हुआ. जहां निक्की यादव नाम की एक युवती को गांव के ही रहने वाले साहिल गहलोत नाम के युवक ने मौत के घाट उतार दिया. दोनों के बीच काफी पुराना रिश्ता था और इसकी जानकारी परिवार को भी थी, हालांकि शादी नहीं करने को लेकर निक्की का साहिल से लगातार झगड़ा हो रहा था, इसीलिए साहिल ने उसे रास्ते से हटा दिया और कुछ दिन बाद शादी भी कर ली. उसने निक्की की गला दबाकर हत्या कर दी थी. 


ये भी पढ़ें - आफताब की तरह गर्लफ्रेंड के कई टुकड़े करना चाहता था साहिल? फ्रिज में शव रखे जाने की जांच कर रही पुलिस