Assam Clash: असम में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला समेत अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक इस घटना में कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. बताया गया है कि पारिवारिक रंजिश के चलते ये पूरी घटना हुई. मामले में पुलिस ने भी एक्शन शुरू कर दिया है. इस पूरे मामले में अब तक 14 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. 


असम के बारपेटा जिले के सोरभोग इलाके में परिवारिक विवाद इतना बढ़ गया कि उसने हिंसक रूप ले लिया है. सूत्रों से पता चला है कि ये विवाद जमीन को लेकर हुआ था. पहले मारपीट से शुरू हुई ये झड़प अब हिंसक रूप धारण कर चुकी है. इस झड़प में अब तक एक महिला समेत तीन अन्य लोगों की मौत हो चुकी है.  


अबतक मिली जानकारी के अनुसार
दरअसल, पुलिस जबतक हिंसा पर काबू पाती तबतक पांच घरों को आग के हवाले कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, इसमें अश्मीन नाम की एक महिला को जिंदा जला दिया गया है. वहीं, अन्य दो मृतकों की पहचान हसमत अली और सैफुल अली के रूप में की गई है. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें- Delhi Crime: फिल्मों और वेब सीरीज में एक्टिंग का लालच देकर युवाओं को लगाया लाखों का चूना, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार