Nikki Yadav Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के बाद निक्की यादव हत्याकांड ने फिर से सारे शहर में सनसनी फैला दी है. दिल्ली में अपने बॉयफ्रेंड के हाथों मारी गई निक्की की ये खूनी दास्तान आपको भी थर्रा देगी. साहिल गहलोत नाम के इस दरिंदे ने बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. अब पुलिस ने इस मामले की जांच तेज कर दी है. दिल्ली पुलिस ने निक्की यादव के फ्लैट के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं. क्राइम ब्रांच की टीम ने निक्की के किराए के फ्लैट के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है. 


आसपास के लोगों से भी हुई पूछताछ
क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार की शाम को निक्की के फ्लैट पर पहुंची थी और वहां पर मौजूद फ्लैट की सीसीटीवी की डीवीआर को अपने कब्जे में लिया, क्योंकि वह इस केस का सबसे अहम सबूत है. क्राइम ब्रांच की टीम ने उत्तम नगर के परम पुरी में कई रूट के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करके उन्हें अपने कब्जे में लिया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने फ्लैट में रहने वाले कुछ लोगों से निक्की यादव और आरोपी साहिल गहलोत के बारे में पूछताछ भी की है. क्राइम ब्रांच की टीमें निक्की यादव के किराए के फ्लैट को खोलकर उसकी जांच कर सकती हैं. 


इसके अलावा क्राइम ब्रांच को फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरा से एक फुटेज ऐसा मिला है जिसमें आरोपी साहिल गहलोत फ्लैट के अंदर जाता हुआ दिखा है, जो करीब आधी रात के 12 से  1 बजे के आसपास के समय का है. वह निक्की यादव को उस फ्लैट से बाहर ले जाता दिखा है. 


क्या है पूरा मामला
निक्की यादव हरियाणा के झज्जर की रहने वाली है. निक्की दिल्ली में रहकर एम की पढाई करती थी. साहिल उसे कोचिंग के दौरान मिला था. वहीं दोनों की दोस्ती हुई. प्यार परवान चढा तो ग्रेटर नोएडा के जिस कॉलेज में साहिल ने एडमिशन लिया, निक्की भी उसी कॉलेज में पढने लगी. इस दौरान दोनों महीनों तक लिव इन रिलेशन में साथ रहे. एक घर में साथ रहते हुए निक्की ने यही सपना देखा था कि वो साहिल से शादी करेगी, लेकिन वो ये नहीं जानती थी कि चाहत की इस कहानी में एक रोज उसका बॉयफ्रेंड ही उसका जानी दुश्मन बन जाएगा. फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. 


ये भी पढ़ें- Nikki Yadav Murder Case: निक्की और साहिल के बीच किस बात पर हुआ झगड़ा, कैसे हुआ हत्याकांड का खुलासा- ये हैं 5 अहम सवालों के जवाब