Nikki Yadav Murder Case CCTV Footage: दिल्ली में हुए निक्की यादव मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. इस पूरे हत्याकांड में अब तक कई सवालों का जवाब मिलना बाकी है. अब पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिनकी मदद से जांच की जा रही है. जिस दिन निक्की यादव की हत्या हुई, उसी दिन के कुछ सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं. जिसमें निक्की यादव अपने किराए वाले घर में बाहर जाते हुए दिख रही है. 


सीसीटीवी में क्या आया नजर
दिल्ली में किराए वाले मकान से पुलिस ने ये सीसीटीवी फुटेज निकाला है. 9 फरवरी के इन दो सीसीटीवी फुटेज में निक्की यादव को देखा जा सकता है. पहला फुटेज दोपहर करीब डेढ़ बजे का है और दूसरा रात करीब 9 बजे का बताया जा रहा है. दोपहर वाले वीडियो में निक्की कपड़े लेकर सीढ़ियों में ऊपर जाती हुई नजर आ रही है. वहीं दूसरे रात वाले वीडियो में निक्की को गेट खोलते हुए देखा जा सकता है. पहले निक्की बाहर जाती है और इसके कुछ ही देर बाद अंदर आती हुई दिखती है. 






खास बात ये है कि दोनों ही सीसीटीवी फुटेज में निक्की का व्यवहार सामान्य दिख रहा है. यानी उसके हाव-भाव में कोई भी बदलाव नहीं दिख रहा है. अब सवाल ये है कि आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ जिससे निक्की की अगले कुछ ही घंटों में हत्या कर दी गई. 


ऐसे दिया हत्याकांड को अंजाम
पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तारी के बाद बताया कि आरोपी साहिल गहलोत ने निक्की यादव को इसलिए मार दिया क्योंकि वो किसी और से शादी करना चाहता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और इस दौरान उसने निक्की की गला घोंटकर हत्या कर दी. बाद में उसके शव को अपने ढाबे के फ्रिज में रख दिया. निक्की और साहिल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और लिव-इन में भी रहे. ये पूरा मामला हरिदास नगर थाना के मित्राऊ गांव का है. परिजनों ने साहिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.  


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पोते ने 90 साल की दादी को शराब के नशे में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी शाहरुख को पुलिस ने किया गिरफ्तार