Delhi Murder: दिल्ली के रोहिणी इलाके से बेहद ही दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग महिला की उसके ही 30 वर्षीय पोते ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये जानकारी दिल्ली पुलिस कि एक अधिकारी ने दी है. ये पूरी घटना रविवार को हुई. अधिकारी ने कहा कि मृतक की पहचान रोहिणी के प्रेम नगर निवासी राईसा (90) के रूप में हुई है. उनके पोते शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, रविवार को प्रेम नगर थाने में पुलिस कंट्रोल रूम (PCR) को एक हत्या के संबंध में एक कॉल मिली, जिसके बाद एक पुलिस टीम को मौके के लिए रवाना किया गया. मौके पर रईसा एक कमरे में मृत पाई गई. क्राइम टीम को घटना स्थल पर बुलाया गया और साक्ष्य एकत्र किए गए. शरीर की प्रथम दृष्टया जांच में मृतक के शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं देखी गई.


आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज
अधिकारी ने कहा कि शव को एसजीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. रईसा के बेटे के दिए गए बयान के आधार पर और शव परीक्षण के बाद डॉक्टरों की राय के बाद धारा 302 (हत्या), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 506 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया. इस मामले में शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है.


ये भी पढे़ं: Mumbai Crime: घर में काम करने वाला नौकर बना शैतान! चाकू से मालिक और मालकिन पर किया हमला, बुजुर्ग की हुई मौत