Crime News: गोवा पुलिस ने महिला पर्यटक के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार (25 अगस्त) को बताया कि गोवा पुलिस ने उत्तरी गोवा के असोनोरा गांव के रिसॉर्ट में एक महिला पर्यटक के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गुजरात के रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है.


उन्होंने बताया कि घटना बुधवार (23 अगस्त) को हुई और पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 47 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान लक्ष्मण शियार के रूप में हुई. लक्ष्मण भी पर्यटक के रूप में गोवा आया था.


फ्लाइट में हुई थी दोनों की दोस्ती
पुलिस उपाधीक्षक जिवबा दलवी ने कहा, "पीड़िता और आरोपी एक-दूसरे से फ्लाइट में मिले थे और बाद में दोनों में दोस्ती हो गई. बातचीत के दौरान आरोपी ने महिला का फोन नंबर ले लिया और फिर फोन के जरिए उसके संपर्क में रहा."


दोनों गए थे गोवा
उन्होंने कहा, "इस हफ्ते की शुरुआत में पीड़ित महिला और आरोपी अलग-अलग गोवा गए. 23 अगस्त को उसने महिला को कॉल किया और उसे बहाने से असोनोरा के उस रिसॉर्ट में बुलाया, जहां वह रह रहा था." दलवी ने कहा कि जब महिला रिसॉर्ट पहुंची तो लक्ष्मण उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया."


पुलिस के हत्थे चड़ा आरोपी
दलवी ने बताया कि उसने महिला के साथ रेप करने बाद उसे घटना के बारे में किसी को भी न बताने की धमकी भी दी. उन्होंने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस टीमें गठित की गईं और आरोपी को उत्तरी गोवा के मापुसा शहर के थिविम गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने पीड़ित महिला की उम्र के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.


यह भी पढ़ें- Maharastra News: दो भाईयों ने AI की मदद से बनाया अश्लील वीडियो, जाना पड़ा जेल