Indore Rape Case: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसके टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान जिले के शिवकांत नगर मोहल्ले के रहने वाले करीब 25 वर्षीय शुभम के रूप में हुई है.


अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ADCP) राजेश रघुवंशी ने कहा, "22 वर्षीय मुस्लिम लड़की ने शहर के बाणगंगा थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसके लिए दबाव बना रहा था. उसने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा."


'एक साल से लड़की को कर रहा था परेशान'


उपायुक्त ने कहा, "लड़की की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पिछले एक साल से लड़की को परेशान कर रहा था. मामले की आगे की जांच जारी है."


3 वर्षीय मासूम का बलात्कार


मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बलात्कार के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. बीते दिनों एक अधेड़ व्यक्ति पर पड़ोस में रहने वाली तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू की.


शख्स ने दोस्त के साथ मिलकर किया भाभी का रेप


वहीं, इंदौर में से एक और शर्मनाक करतूत सामने आई. देवर पर दोस्त के साथ मिलकर घिनौनी वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बताया कि देवर और उसका दोस्त घर छोड़ने के बहाने ऑटो रिक्शा में बिठाकर एक मकान में ले गए. दोनों ने अकेला पाकर महिला के साथ रेप किया. विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़ें- मानसिक प्रताड़ना, यौन शोषण और राजनीति... ओलंपिक मेडल जीतने वाले खिलाड़ी क्यों हुए इतने बेबस?