नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप का मामला दर्ज  हुआ है. दिल्ली के कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में कोर्ट के आदेश के बाद रेप का ये मामला दर्ज हुआ. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. सांसद प्रिंस राज चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं. 


तीन महीने पहले पीड़िता ने थाने में शिकायत की थी. लेकिन पुलिस की ओर से किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का रुख किया. कोर्ट ने कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने का आदेश दिया. इसके बाद रेप की धाराओं के तहत सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. हालांकि जब पीड़िता ने थाने में शिकायत की थी, तब सांसद प्रिंस राज ने भी पीड़िता के खिलाफ शिकायत की थी.


बता दें, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक और दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर चिराग पासवान ने 12 सितंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन कराया था. इसके लिए छपवाए गए कार्ड पर चाचा पशुपति पारस और चचेरे भाई प्रिंस राज का भी नाम अंकित करवाया था. पशुपति पारस और प्रिंस राज दोनों ने चिराग पासवान से मुंह मोड़ लिया है.


ये भी पढ़ें-
Gujarat Flood: भारी बारिश के कारण बाढ़ का पानी घरों में घुसा, राहत-बचाव कार्य के लिए NDRF और एयरफोर्स तैनात


मध्य प्रदेश: खुशखबरी, सरकार जल्द करेगी 1 लाख पदों पर भर्ती, मुख्यमंत्री ने किया एलान