Kolkata Crime News: कोलकाता में रविवार (26 मार्च) को 7 साल की नाबालिग बच्ची के अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस को बच्ची का शव पड़ोसी के फ्लैट से बोरे में बंद मिला. पुलिस ने मामले में 32 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही और खुलासा हो पाएगा. 


दरअसल, कोलकाता के श्रीधर रॉय रोड निवासी की नाबालिग लड़की रविवार की सुबह से ही लापता बताई जा रही थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक पीड़ित परिवार ने रविवार दोपहर करीब 12 बजे तिलजला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जांच में जुटी पुलिस ने आस-पास के सभी 32 फ्लैटों में गहन तलाशी अभियान चलाया लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल सका. 


बोरे में मिला बच्ची का शव 


इसके बाद जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो उसमें नाबालिग लड़की को बगल की एक बिल्डिंग में जाते हुए देखा गया था. जब बिल्डिंग की तलाशी ली गई तो बच्ची का पता नहीं चल सका. काफी देर तक तलाश करने के बाद पड़ोसियों को शाम के समय बगल में एक बंद मकान दिखा तो उन्हें शक हुआ. उन्होंने ताला तोड़ा तो बोरे में बंद बच्ची का शव मिला. 


पुलिस की गिरफ्त में आरोपी


कोलकाता पुलिस ने पुष्टि की है कि शव आलोक कुमार के फ्लैट की दूसरी मंजिल पर पाया गया था. मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले आलोक कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसने हत्या करना कबूल कर लिया है.7 साल की बच्ची की हत्या के पीछे के मकसद की अभी जांच चल रही है और गिरफ्तार आरोपी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. पुलिस को बच्ची के सिर और कान पर चोट के निशान मिले हैं. 


पुलिस पर लापरवाही का आरोप


इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया और पड़ोसियों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए तिलजला थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त बल तैनात करना पड़ा और भीड़ के उग्र होने पर थाने का गेट भी बंद कर दिया. कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जनता को आश्वासन दिया है कि वे मामले की पूरी तरह से जांच कर रहे हैं 


ये भी पढ़ें: 


Amritpal Operation: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अमृतपाल सिंह के करीबी सहयोगी को पनाह देने वाला शख्स गिरफ्तार