Jharkhand Husband Kill Wife: झारखंड के पाकुड़ जिले से एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने अपनी किन्नर पत्नी बबली को मौत के घाट उतार दिया है. हत्या करने के बाद आरोपी बबलू मौके से तुरंत फरार हो गया. इस हत्याकांड का मामला चारों तरफ आग की तरह फैल गया. पुलिस इस कांड की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.


जानकारी के मुताबिक दिनेश और बबली के बीच पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने कुछ साल पहले शादी रचाई थी. आरोपी दिनेश शादी करने के बाद बबली को अपने गांव नारायणगढ़ स्थित अपने घर में रख रहा था. बता दें कि रात में दिनेश ने शराब पी रखी थी और इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर वाद-विवाद शुरू हो गया. इसके बाद हाथापाई में बबली की मौत हो गई. 


शराब के नशे में की हत्या
शराब के नशे में धुत दिनेश ने बबली का गला दबाकर हत्या कर मौत के नींद सुला दिया. हत्या करते ही दिनेश मौके से रफूचक्कर हो गया. ग्रामीणों को जब अगली सुबह मामले कि जानकारी हुई तब ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी. शव को पोस्टमार्टम के बाद बबली के परिजनों को सौंप दिया गया. हत्या के बाद मृतक बबली के पति दिनेश को पुलिस लगातार खोज रही है और जांच भी जारी है.


बबली के गले पर निशान मिले
पुलिस ने मृतक किन्नर के भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. दिनेश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार जगह- जगह रेड कर रही है. पुलिस ने बताया कि बबली के गले में कई निशान मिले हैं. इसके आधार पर ये माना जा रहा है कि बबली का गला दबाकर हत्या हुई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. ताकि बारीकी से  मामले कि छानबीन की जाए.


ये भी पढ़ें: IPL में मौका दिलाने के नाम पर ठगे 5 लाख रुपये, आरोपी के तलाश में जुटी साइबर सेल