Jharkhand Man Beaten To Death: झारखंड से आए दिन मॉब लिंचिंग के मामले सामने आते रहते हैं, इसी बीच एक बार फिर लिंचिंग की खबर सामने आई है. ये ताजा मामला सरायकेला-खरसावां जिला का है, जहां एक 27 वर्षीय शख्स को दो लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इससे उस व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि ये घटना उस समय हुई जब यह व्यक्ति कथित तौर पर ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने यह जानकारी शनिवार (18 मार्च) को दी.


दंपति द्वारा व्यक्ति को बेरहमी से पीटा गया


पुलिस के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार और शनिवार के दरमियानी रात में शिवनारायणपुर के पास हुई है. जहां पर एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठा कर एक ट्रैक्टर से कथित तौर पर बैटरी चुराने की कोशिश कर रहा था. तभी ट्रैक्टर के मालिक ने उन्हें देख लिया और उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.


बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर के मालिक और उसकी पत्नी ने मिलकर उस शख्स को पकड़ लिया और फिर उन्हें बांधकर पिटाई करनी शुरू कर दी. कहा गया है कि दंपति द्वारा बैटरी चुराने वाले व्यक्ति को कथित तौर पर बड़ी बेरहमी से पीटा गया. बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसे सुबह तक घटनास्थल पर ही पड़ा छोड़ दिया गया.


डॉक्टरों ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया


घटना की सूचना मिलने के बाद शनिवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने उस व्यक्ति को सरायकेला अस्पताल में भेजा. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ट्रैक्टर के मालिक पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि दंपति से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है, जिसको देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.


ये भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली के शाहदरा में युवक ने अपना गला काटा, पुलिस पहुंची तो पिस्टल छीन कर फायरिंग की