Delhi Man Snatched Pistol From Cop: दिल्ली के शाहदरा से एक भयावह घटना सामने आई है. यहां एक 29 वर्षीय युवक ने खुद अपना गला रेत लिया. गला काट कर वह चौक के पास भाग रहा था. इसके बाद पुलिस और पब्लिक ने उसे पकड़ने की कोशिश की. लेकिन इस इस दौरान, उसने एक पुलिस अधिकारी को घायल कर उसकी सर्विस पिस्टल छीन ली. 


दिल्ली पुलिस ने कहा कि गुरुवार शाम को दो पीसीआर कॉल आए थे. इसमें कहा गया कि एक शख्स चाकू से अपना गला काट कर, नाथू कॉलोनी चौक के पास भाग रहा है. दिल्ली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया. इस पूरी घटना का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 






घटना में उप निरीक्षक के हाथ में लगी चोट


पुलिस ने बताया कि 29 वर्षीय उस युवक की पहचान कृष्ण शेरवाल के नाम से हुई है. वह दिल्ली के शाहदरा का रहने वाला है. पुलिस के पकड़े जाने के बाद कृष्ण को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधिकारी ने कहा कि पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़े जाने से पहले एक कॉलोनी में घूमता रहा. इसके बाद उस व्यक्ति को काबू करने के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.





शाहदरा के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने गुरुवार को बताया कि हमें 16 मार्च को शाम 6:40 बजे और 6:50 बजे पीएस एमएस पार्क में दो पीसीआर कॉल आए थे. इसके आधार पर पुलिसकर्मियों को वहां भेजा गया था. उसे पकड़ने की कोशिश में सहायक उप निरीक्षक जितेंद्र पंवार के हाथ में चोट लग गई. सामाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि उसने एक पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल छीनने के बाद हवा में गोलियां भी चलाईं. 


पुलिस ने उसे पकड़ पिस्तौल बरामद की


शेरवाल ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी से अलग हो गया था और अवसाद से पीड़ित था. शेरवाल के मुताबिक नाथू कॉलोनी चौक पर जनता और हमारे अधिकारियों ने उसे काबू करने की कोशिश की और उसके बाद हुई हाथापाई में, उसने एक अधिकारी को घायल कर दिया और उसकी पिस्तौल छीन ली और एक राउंड फायरिंग भी की.


हालांकि, पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके कब्जे से पिस्तौल बरामद कर ली गई. पुलिस उपायुक्त ने कहा कि शेरवाल का फिलहाल एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि एमएस पार्क पुलिस स्टेशन में शेरवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 394, 397, 186 और 353 और आर्म्स एक्ट की धारा 27 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


ये भी पढ़ें- Mumbai Crime: पति ने पत्नी से संबंध के शक में शख्स के गले और पेट पर चाकू से किया वार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस