Hyderabad Crime: हैदराबाद से एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक सिरफिरे बॉयफ्रेंड ने अपनी माशूका को दुनिया का सबसे भयानक तोहफा दिया है. खून से सना वो तोहफा देखकर पुलिसवालों की भी रूह कांप गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. जघन्य हत्या को अंजाम देने के चलते उसे साइको किलर भी कहा जा रहा है. आरोपी ने अपने दोस्त की हत्या के बाद उसकी लाश को कई टुकड़ों में काटा. यहां तक कि उसका दिल भी डेटबॉडी से निकाल लिया. फिर उसकी फोटो भी अपनी गर्लफ्रेंड को भेजा. इसके बाद उसने खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया.


पुलिस के सामने चीख-चीखकर उसने अपने गुनाह को कबूल किया. इस दौरान वह एक ही बात कह रहा था कि मैंने उसे मार डाला... मैंने उसे मार डाला. पुलिस ने ये अजीबो-गरीब बातें सुनकर उस साइको किलर से एक-एक करके हर सवाल का जवाब लिया.


पुलिस के मुताबिक इस मामले में कुल तीन किरदार हैं. एक किरदार थी लड़की, दूसरा है लड़की का बॉ़यफ्रेंड हरिहर कृष्णा और तीसरा हरिहर कृष्णा का दोस्त नवीन. वो दोनों ही हैदराबाद के रहने वाले थे. साथ ही वो दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे. 


ब्रेकअप के बाद भी नहीं माना फर्स्ट लवर 


हरिहर कृष्णा और उस लड़की के बीच प्यार कॉलेज के दिनों में शुरू हुआ था. कॉलेज आते-जाते वक्त दोनों का ज्यादातर समय साथ-साथ गुजरता था. वो दोनों अपने प्यार के रिश्ते को बहुत जल्द नया नाम देना चाहते थे. लेकिन वक्त और हालात को कुछ और ही मंजूर था. एक दिन तूफान के रूप में लड़की के सामने उसका पहला बॉयफ्रेंड नवीन आ गया, पहले नवीन के रूप में लड़की को अपनी जिंदगी का सच्चा हमसफर नजर आता था. लेकिन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और नवीन और उस लड़की का ब्रेकअप हो गया.  


लेकिन ब्रेक अप के बाद भी नवीन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को दिल से नहीं निकाल पाया. वो अब भी उसे फोन करता था और जब लड़की उसका फोन रिसीव नहीं करती थी, तो वो उसे मैसेज कर देता था. यह बात हरिहर को बिलकुल भी गवारा नहीं थी. उसने अपने जिगरी दोस्त को कई बार समझाया, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं था. 


आरोपी ने वीभत्स ढंग से की दोस्त की हत्या


लड़की ने एक दिन ये बात अपने बॉयफ्रेंड हरिहर कृष्णा को बताई, तो वो आग बबूला हो गया. उसके सिर पर खून सवार हो गया. वो चाकू लेकर निकला और नवीन को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. नवीन ने जिस हाथ से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को मैसेज किया था, वो हाथ काट डाला. जिस दिल पे गर्लफ्रेंड का नाम लिखा था, वो दिल निकाल दिया. आरोपी हरिहर कृष्णा ने इतने वीभत्स ढंग से अपने दोस्त को मौत के घाट उतारा कि पुलिसवालों के भी पांव तले जमीन खिसक गई. 


कटी हुई लाश की तस्वीरें गर्लफ्रेंड को भेजा


आरोपी हरिहर की निशानदेही पर पुलिन ने नवीन की लाश के कुछ टुक़डे बरामद किए. पुलिस की मानें तो हत्यारे ने कटी हुई लाश की तस्वीरें खींचकर उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के पास भी भेजा था. इस खौफनाक हत्याकांड ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. 


ये भी पढ़ें- Gurugram Murder Case: गुरुग्राम में 10 साल के मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, जंगल में फेंका शव- आरोपी गिरफ्तार