Gurugram Crime News: एनसीआर के गुरुग्राम से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक शख्स ने 10 साल के मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान 24 वर्षीय प्रिंस के रुप में की है, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. पुलिस ने कहा की आरोपी ने हत्या करने के बाद गुमराह करने के इरादे से पीड़ित परिवार से दो लाख रुपये फिरौती की भी मांग की. जिसके बाद पुलिस ने अरोपी को रविवार देर रात अपने हिरासत में लिया.


ये है आरोप 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित के पिता बसई एंक्लेव स्थित एक मकान में रहते हैं. आरोपी के भाई भी पहले उन्हीं के मकान में किरायेदार था, इसलिए आरोपी का वहां जाना लगा ही रहता था. इसी की आड़ में रविवार 26 (फरवरी) के शाम को आरोपी वहां जाता है, उस समय बच्चे घर के पास वाले पार्क में खेल रहा था. आरोपी प्रिंस ने बच्चे को बाइक पर घुमाने के बहाने आपने साथ आईएमटी मानेसर ले गया. वहां ले जाकर आरोपी प्रिंस ने बच्चे के साथ दुष्कर्म कर बड़ी बेरहमी से उसका गला काट दिया.


पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूला
पुलिस ने बच्चे के पिता के आधार मामला दर्ज किया. बच्चे के पिता ने बताया कि उनके तीन बेटों और एक बेटी में वो उनका सबसे छोटा बेटा था. साथ ही पिता ने बताया कि उनका छोटा बेटा अभी कक्षा दूसरी में ही पढ़ रहा था. एसपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए टीमें गठित की. जिसके बाद पुलिस ने अरोपी को रविवार देर रात हिरासत में लिया. पुलिस पुछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.


आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया 
पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी ने बच्चे के शव को मानेसर के जंगल में फेंका दिया था और उसे शव को छिपाने के लिए उस पर कूड़े का ढेर लगा दिया. जिसके बाद आरोपी पुलिस और परिवार वालों को गुमराह करने के इरादे से फिरौती के तौर पर 2 लाख रुपये की मांग कर रहा था. बाद में पुलिस आरोपी प्रिंस को गिरफ्तार करने का बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया. 


ये भी पढ़ें- Agra Crime: भतीजों को फंसाने के लिए शूटर से खुद पर चलवाई गोली, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल