कसौली: हिमाचल के कसौली में एक होटल मालिक ने अवैध निर्माण गिराने पहुंची टीम पर गोलियां चला दी. इस घटना में टीम की महिला अधिकारी के सिर में गोली लगी. जिसके बाद उनकी मौत हो गई. वहीं, घटना में एक मजदूर घायल हो गया. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सोलन के एसडीएम की अगुवाई में प्रशासन 13 अवैध होटलों के ख़िलाफ़ कारवाई कर रहा था. घटना के बाद से आरोपी होटल मालिक विजय कुमार फरार है.


महिला अधिकारी के सिर में लगी गोली 

आरोप है कि दोपहर करीब पौने तीन बजे नारायणी गेस्ट हाउस के मालिक विजय कुमार ने टीम पर फयरिंग की थी. जिसमें टाऊन एंड कंट्री प्लानर शशिबाला और मज़दूर गुलाब सिंह घायल हो गए. इसके बाद महिला अधिकारी और मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टरों ने महिला अधिकारी को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि महिला अधिकारी के सिर में गोली लगी थी. वहीं मजदूर की छाती में गोली मारी गई थी.



शशिबाला की हत्या का केस दर्ज

घटना में घायल गुलाब सिंह को पीजीआई चंडीगढ के लिए रैफर किया गया है. वहीं, पुलिस विजय कुमार को तलाश करने में जुट गई है. हथियार के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि गोली नजदीक से किसी पिस्टल जैसे छोटे हथियार से चलाई गई है. वहीं, हिमाचल के धर्मपुर पुलिस स्टेशन में सहायक टाउन कंट्री प्लानर शशिबाला की हत्या का केस दर्ज किया गया.