Haryana Crime: हरियाणा के हिसार जिले से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक सगे बाप ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर बाप-बेटी के रिश्ते को ही अपवित्र कर दिया. जब बच्ची की मां को इस बारे में पता चला तो उसने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई.


हिसार जिले के एक गांव में रहने वाले 35 वर्षीय पिता ने अपनी 14 साल की मासूम लड़की के साथ जो पाप किया उससे पूरे जिले में हाहाकार मच गया है. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार 11 फरवरी को पीड़िता की मां हिसार में मजदूरी करने गई हुई थी. घर पर बच्ची और उसके पिता अकेले थे. घर पर किसी के न होने का मौका देख दरिंदे पिता ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसने बच्ची को किसी से घटना के बारे में कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके कारण पीड़ित बच्ची डरी हुई और सदमें में थी. 


पीड़िता की मां ने कही ये बात
पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी अभी नाबालिग है और वह अभी स्कूली शिक्षा ले रही है. घटना के दिन शाम को जब वह घर पहुचीं तो देखा कि उसकी बच्ची डरी हुई है. मां ने जब काफी देर तक जोर देते हुए पूछा तो बच्ची ने पिता की घिनौनी हरकत के बारे में उसे बताया. जिसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस में इसकी शिकायत की.


इस पूरे मामले को लेकर महिला थाने की एसएचओ सुनीता ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़ित बच्ची का हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


ये भी पढ़ें- Maulana Mahmood Madani: धार्मिक नफरत फैलाने को नेशनल क्राइम के तौर पर देखना जरूरी- बोले जमीयत चीफ मौलाना मदनी