नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी में एक मोटर वाहन पार्ट्स की दुकान के एक कर्मचारी ने अपनी मालकिन को कथित तौर पर छुरा मार दिया और इसके बाद उसने अपने घर में खुदकुशी कर ली. एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी मां प्रेमलता गाबा को मोटर वाहन पार्ट्स की उनकी दुकान में छुरा मार दिया गया.


बताया जा रहा है कि पीड़िता को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया है. प्रेमलता ने आरोप लगाया कि उन पर उनके एक कर्मचारी रोहित ने हमला किया. रोहित पिछले डेढ़ साल से वहां काम कर रहा था और लेकिन पिछले तीन दिनों से काम पर नहीं आ रहा था.


पुलिस ने बताया कि 19 साल के एक लड़के पर अपने मालकिन को छुरा मारने का आरोप था. हालांकि बाद में लड़के ने संगम विहार में अपने घर में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि लड़के ने अपनी मां की साड़ी का फंदा बनाया और उससे लटककर आत्महत्या कर ली. लड़के का नाम रोहित शाक्य बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.


पुलिस उपायुक्त चिनमॉय बिस्वाल ने बताया कि प्रेमलता गाबा के बेटे ने पुलिस को कॉल कर के शिकायत दर्ज कराई थी कि रोहित ने उसकी मां पर चाकू से हमला किया है. गाबा इस समय सफदरगंज अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है.