Bengaluru Murder: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां के हेन्नूर पीएस सीमा के तहत अफजल लेआउट में एक नाराज पति ने अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी और उसके ढाई साल के लड़के को चाकू मारकर घायल कर दिया. इस भयानक घटना के बारे में बताया गया कि आरोपी पति नशे की हालत में अपनी पहली पत्नी के निवास पर गया और बहस के बाद उसका गला रेतकर उसे मार दिया था. आरोपी पति का नाम शेख सोहेल है और मृतक पत्नी का नाम तबसेन बेबी है, जिसकी उम्र 32 साल है. फिलहाल, इस हत्या के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.


छह साल पहले अलग हुए थे पति-पत्नी
साल 2013 में तबसेन बेबी और आरोपी शेख सोहेल की शादी हुई थी. तबसेन बेबी के किसी दूसरे शख्स से संबंध थे, इसलिए छह साल पहले ये दोनों एक-दूसरे से इसलिए अलग हो गए थे. बीते सोमवार की शाम को शेख सोहेल ने पहली पत्नी को एक फोन कॉल की और उसके बाद नशे की हालत में उसके घर पहुंचा. इस दौरान दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई और वो इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आरोपी शेख सोहेल ने कथित तौर पर पहली पत्नी का गला रेत दिया और उसके ढाई साल के बच्चे को चाकू मारकर घायल कर दिया. इस मामले की ज्यादा जानकारी का इंतजार है.


पुणे में हुई ऐसी ही घटना
इसी तरह की एक घटना पुणे में हुई थी. जहां के औंध इलाके में एक 44 वर्षीय आईटी पेशेवर ने कथित तौर पर अपनी 40 वर्षीय पत्नी और उनके 8 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी और पिछले सप्ताह खुद को फांसी लगा ली. पुलिस का मानना ​​है कि सुदीप्तो गांगुली ने फांसी लगाने से पहले अपनी पत्नी प्रियंका और उनके बेटे तनिष्क की प्लास्टिक की चादर से गला घोंटकर हत्या कर दी थी.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: अवैध संबंध से गुस्साए परिजनों ने हसिये से काटी शादीशुदा शख्स की नाक, युवती के पिता समेत पांच लोग गिरफ्तार