Delhi Dog Rape: राजधानी दिल्ली से मानवता को शर्मसार करने वाली बड़ी खबर आई है. यहां एक शख्स फीमेल डॉग से रेप करते हुए वीडियो में दिख रहा है. मामला हरि नगर थाने का है. जानकारी के अनुसार, एक पार्क में एक शख्स ने फीमेल डॉग को हवस का शिकार बनाया. जब शख्स फीमेल डॉग से रेप कर रहा था तो एक पशु चराने वाले ने इसका वीडियो बना लिया.


वीडियो रिकॉड करने वाला शख्स मामला दर्ज करने और अपराध की रिपोर्ट करने के लिए पुलिस से भी संपर्क किया. हालांकि, व्हाट्सएप चैट के एक स्क्रीनशॉट से संकेत मिलता है कि पुलिस अधिकारियों ने कुत्ते के साथ बलात्कार होने का संज्ञान लेने से इनकार किया है. एसएचओ ने शिकायतकर्ता को शिकायत दर्ज न करने के लिए मना लिया और कहा कि उस आदमी को 2-3 दिन बाद फिर से कार्रवाई करेंगे .




AICC ने दिल्ली पुलिस पर उठाया सवाल
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की सदस्य पंखुड़ी पाठक ने इस संबंध में आवाज उठाई है. उन्होंने अधिकारियों पर मामला दर्ज नहीं करने पर सवाल उठाया. दिल्ली पुलिस और कुछ अन्य अधिकारियों को टैग करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "हमें स्पष्ट होना चाहिए. केस दर्ज न करके और इस राक्षस को गिरफ्तार न करके दिल्ली पुलिस एक बलात्कारी को बचा रही है. एसएचओ हरिनगर को कार्रवाई करने से क्या रोक रहा है? क्या यह अपराध नहीं है?"


उन्होंने एसएचओ के कथित व्यवहार की आलोचना की. अपने डीपी पर एनिमल क्राइम कंट्रोल डिपार्टमेंट का लोगो लगाने वाले मंजूनाथ कामथ ने लिखा, "हरिनगर पुलिस स्टेशन ने अपने अधिकार क्षेत्र में कुत्ते के साथ बलात्कार का वीडियो सबूत होने के बावजूद एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया. क्या प्रशासन अपराध को रोकने के लिए ऐसा कर रहा है?" इसके अलावा, उन्होंने ध्यान में लाया कि घटना 24 फरवरी को हुई थी. दिल्ली पुलिस ने वीडियो और संबंधित स्क्रीनशॉट को स्वीकार करते हुए ट्वीट किया, "मामले का संज्ञान लिया गया है और संबंधित अधिकारियों को उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है."


ये भी पढ़ें:


Mumbai: खेल रही पांच साल की बच्ची किडैनप, पांच टीमें खोजने में लगीं, CCTV खंगाल रही पुलि