Delhi Murder: रोहिणी जिले के प्रशांत विहार इलाके में एक टेंट हाउस में क्रॉकरी और डीजे लेबर के बीच हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. विवाद का कारण ये था कि डीजे का लेबर खाने के लिए खाली प्लेट मांग रहा था. क्रॉकरी लेबर ने जब खाली प्लेट देने से इनकार कर दिया तो डीजे लेबर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी क्रम में प्लास्टिक की क्रेट से उसके सर पर ताबड़तोड़ वार किए. जिसके बाद क्रॉकरी लेबर की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि 2 मुख्य आरोपी जो मारपीट में शामिल थे, वे अभी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है. जबकि दो लोग जो मारपीट करने वालों के साथ खड़े थे उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. 


मृतक का नाम संदीप ठाकुर (48) था, जो परिवार के साथ किराड़ी में रहता था. संदीप ठाकुर के 5 बच्चे हैं. दिल्ली के प्रशांत विहार थाना क्षेत्र में सांवरिया टेंट हाउस में बुधवार रात एक मैरिज एनिवर्सरी का आयोजन था. आधी रात के बाद लगभग 1 बजे पुलिस को सूचना मिली कि टेंट हाउस में काम कर रहे लोगों के बीच झगड़ा हुआ है. एक व्यक्ति को घायल अवस्था मे बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो पाया कि घायल की मौत हो गई है. उसका नाम संदीप ठाकुर था. जांच के दौरान पता चला कि संदीप क्रॉकरी वाले के लिए काम करता था.


खाली प्लेट न देने पर हुआ विवाद
टेंट हाउस के सुपरवाइजर राज कुमार ने बताया कि देर रात को जब समारोह लगभग खत्म हो चुका था तो डीजे के लेबर टेंट हाउस के पीछे खाना खाने के लिए गए. संदीप ठाकुर प्लेट साफ कर रहा था. डीजे वाले लेबर ने संदीप से प्लेट मांगी, संदीप ने प्लेट देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद डीजे वाले लेबर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और इसी दौरान प्लास्टिक की खाली क्रेट संदीप के सिर पर दे मारी. हम लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी.  


दो मुख्य आरोपियों की तलाश
पुलिस का कहना है कि 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है जांच में पता चला है कि दो मुख्य आरोपी हैं जिन्होंने संदीप ठाकुर के साथ मारपीट की थी और उसके सर पर क्रेट मारी थी, वो भी फरार हैं. उनका नाम अंशुल अंशुल और अमन है. पुलिस का कहना है कि दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. डीजे मालिक बॉबी को हिरासत में लिया हुआ है उससे पूछताछ की जा रही है और उसकी भूमिका की भी जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Baghpat Video: दूल्हे के फूफा को नहीं मिला पनीर तो शादी बन गई अखाड़ा, जमकर चले लात-घूसे, वायरल हुआ वीडियो