Wedding Video Viral: उत्तर प्रदेश के बागपत में बारात में आए लोगों और दूसरे पक्ष के बीच जमकर लात-घूसे चले. हालात इतने बिगड़ गए कि लोग अपने घरों से लाठी-डंडे और जो कुछ मिला वो लेकर आ गए. मामला बढ़ने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने भी जमकर लाठियां बरसाईं. ये पूरा बवाल सिर्फ इसलिए मचा क्योंकि शादी में दूल्हे के फूफा को पनीर नहीं मिला. इसके बाद डीजे पर हुआ विवाद भी पूरे झगड़े की वजह बन गया. 


बागपत की इस बारात में मचे बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. क्योंकि मामला दूल्हे के फूफा के नाराज होने से जुड़ा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि घराती और बाराती पक्ष में जमकर चले लाठी डंडे और बेल्ट चल रहे हैं.






ऐसे शुरू हुआ झगड़ा
जानकारी के मुताबिक ये बारात गुराना गांव से बागपत आई थी, जब दूल्हे के फूफा और अन्य रिश्तेदार खाना खाने पहुंचे तो उन्हें वहां पनीर नहीं मिला, इसके बाद विवाद शुरू हो गया. ये विवाद चल ही रहा था कि डीजे पर गाना न बजाने को लेकर भी झगड़ा शुरू हो गया. इस पूरे मामले के बाद हाथापाई शुरू हो गई और दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर टूट पड़े. 


काफी देर तक ये पूरा बवाल चलता रहा और लोग सड़कों पर एक दूसरे को पीटते रहे. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने उपद्रव कर रहे लोगों पर जमकर लाठियां चलाईं और उन्हें वहां से खदेड़ दिया. इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले में एक्शन लिया जा रहा है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं. 


ये भी पढ़ें - UP Crime: ट्यूशन टीचर के छोटे भाई ने तीन साल की बच्ची से किया था रेप, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा