नई दिल्ली: पुलिस ने हत्या और जबरन वसूली के दो दर्जन से भी अधिक मामलों में शामिल एक 33 वर्षीय भाड़े के हत्यारे को धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले अब्दुल मुन्नार को गिरफ्तार किया, उस समय वह अपने साथी के साथ ओखला जा रहा था.


पुलिस अधिकारी ने बताया, "हम पिछले कुछ दिनों से मुन्नार की तलाश में थे. हमें खुफिया जानकारी मिली थी कि वह मूलचंद (इलाके) में आएगा. हमने सभी प्रमुख सड़कों को अवरुद्ध करने के बाद एक जाल बिछाया."


वहीं मुन्नार और उसका साथ मोटरसाइकिल पर लेडी श्री राम कॉलेज की तरफ पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रुकने को कहा. लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की इंस्पेक्टर राजिंदर पहलवान ने बताया, "हमारे आदमियों ने उसका पीछा किया. उसके साथी ने पुलिस पर गोली चलाई. हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने मुन्नार को धर दबोचा."


उन्होंने बताया कि मुन्नार का साथी भाग गया. पुलिस ने मुन्नार के पास से एक पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद किए हैं. मुन्नार ने पुलिस को बताया कि उसने दिल्ली के ओखला क्षेत्र में एक व्यापारी को मारने का 'कॉन्ट्रैक्ट' लिया था. अधिकारी ने कहा कि उसने व्यापारी के पैर में गोली मार दी क्योंकि इस काम के लिए उसे आधे पैसे ही मिले थे. वह पूरे पैसे मिलने का इंतजार कर रहा था."