Delhi Murder: राजधानी दिल्ली में कटी हुई लाश के मिलने से सनसनी मच गई है. शनिवार की सुबह 11:56 बजे पुलिस ने रैपिड मेट्रो निर्माण स्थल फ्लाईओवर से सटे दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सराय काले खां आईएसबीटी के पास शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने एक महिला के सड़े-गले शरीर के अंग और बालों का गुच्छा बरामद किया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने इसकी जानकारी दी. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर उसके कई टुकड़े कर दिए गए, जिन्हें एक प्लास्टिक बैग में डालकर ठिकाने लगा दिया गया.


अंगों को भेजा एम्स ट्रॉमा सेंटर
पुलिस ने बताया कि क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. आगे की कार्यवाही के लिए अंगों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भेज दिया गया. हालांकि, पुलिस अभी तक शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है. पुलिस टीम ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए हैं और सूत्रों ने कहा कि प्रथम दृष्टया बरामद शरीर के अंग और बाल एक महिला के हैं. फोरेंसिक विशेषज्ञों ने जुटाए गए सबूतों को एकत्र कर लिया है और पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. दिल्ली पुलिस ने आसपास के पुलिस थानों और जिला पुलिस से भी संपर्क किया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनके इलाकों में शरीर के अन्य हिस्से बरामद किए गए हैं या नहीं.


बदबू आने से स्थानीय लोगों ने किया था फोन
कटे शरीर के अंगों के सड़ने और बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें एक महिला की खोपड़ी, कूल्हे के हिस्से और एक हथेली मिली. भारतीय दंड संहिता की धारा (302) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच के एक भाग के रूप में पुलिस दिल्ली-एनसीआर में गुमशुदगी की शिकायतों (यदि कोई हो) की भी जांच कर रही है जो बरामद शरीर के अंगों से मेल खाती है.


ये भी पढ़ें- Bangaluru Murder Case: 8 साल पहले भाई के टुकड़े-टुकड़े कर थैलों में भरकर फेंक दिए, बहन अब हुई गिरफ्तार