भभुआ: बिहार में अपराधी कितने बेलगाम हो गए हैं, इसकी बानगी बुधवार को कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में देखने को मिली, जब फिल्मी स्टाइल में बेटी की शादी के दिन हत्या करने की धमकी को एक अपराधी ने हकीकत में बदल दिया. कैमूर जिले के पिपरा गांव निवासी राजाराम अपनी बेटी की शादी की तैयारी में व्यस्त थे. बुधवार को उनके दरवाजे पर बारात आने वाली थी. गांव के ही संजय उर्फ मंगरू राम ने उन्हें घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी और फरार हो गया. गोली लगने से घटनास्थल पर ही राजाराम की मौत हो गई.


आरोपी ने कहा था- तुम्हारी हत्या ठीक उसी दिन करूंगा, जिस दिन तेरी बेटी की शादी होगी


ग्रामीणों के मुताबिक, दो महीने पूर्व दोनों परिवारों के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें बाद में बड़े भी शामिल हो गए थे. उस समय संजय ने सार्वजनिक रूप से राजाराम को धमकी दी थी कि तुम्हारी हत्या ठीक उसी दिन करूंगा, जिस दिन तेरी बेटी की शादी होगी.


पुलिस ने इस शिकायत को मजाक में दी गई धमकी मानकर छोड़ दिया था


बेटी के पिता ने इस बात की सूचना पुलिस में दी थी, लेकिन पुलिस ने इस शिकायत को महज एक मजाक में दी गई धमकी मानकर छोड़ दिया था.


मोहनिया के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया, "पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी संजय राम की तलाश की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है."