लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घर से फीस जमा कराने के लिए निकले छात्र का शव बरामद हुआ है. लालगंज बाईपास रोड पर बने ओवर ब्रिज के नीचे शव पड़ा हुआ था. हत्या से पहले मारपीट की आशंका जाहिर की गई है क्योंकि उसके शरीर और चेहर पर चोट के निशान हैं.


परिजनों ने सोमवार को बेटे के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया था. लेकिन, इसके बाद सीधे पुलिस को शव ही बरामद हुआ. पुलिस का कहना है कि हत्या करने के बाद उसके शव को यहां फेंका गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या का समय आदि इससे पता चलेगा.


लालगंज कस्बे के निवासी मोहम्मद शमशेर का पुत्र मोहम्मद दानिश सोमवार की सुबह घर से निकला था. उसने कहा कि वह दोस्तों के साथ जा रहा है और फीस जमा कराकर आएगा. वह अपनी स्कूटी भी साथ ले गया था. वह बैसवारा इंटर कॉलेज में 12वीं की पढ़ाई कर रहा था. लेकिन, वह घर नहीं लौटा.


सोमवार की शाम को ही उसकी स्कूटी ददरी गांव के पास जंगल से बरामद की गई थी. इसके बाद पुलिस ने खोजबीन तेज कर दी थी. इसके बाद मंगलवार को गांव वालों ने पुलिस को ओवर ब्रिज के नीचे शव होने की जानकारी दी. शव की शिनाख्त दानिश के तौर पर की गई.


पुलिस ने कहा कि परिजनों से इस बारे में जानकारी ली जा रही है. साथ ही उसके दोस्तों से भी पूछताछ हो रही है. पुलिस का कहना है कि उसके सोशल मीडिया प्रोफाइल और फोन आदि को लेकर भी पूछताछ हो रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होगा.


इस घटना के बाद परिजन और आसपास के लोग काफी सकते में हैं. पुलिस का कहना है कि अलग-अलग टीमें इस मामले की छानबीन कर रही हैं.


यह भी पढ़ें: 


टीचर दंपति ने जादू-टोने में कर दी दो बेटियों की हत्या, सभी शॉक्ड !


पत्नी ने छोड़ा तो बन गया 'सीरियल किलर', 18 महिलाओं को मार डाला