हैदराबाद: स्थानीय पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. 45 साल के आरोपी पर 18 महिलाओं की हत्या करने का आरोप है. साथ ही कुछ अन्य अपराधों में भी उसकी लिप्तता पाई गई है. उसकी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में महिलाओं के हत्या के दो मामले सुलझाने का पुलिस ने दावा किया है.


आरोपी पत्थर काटने का काम करता था. पुलिस की टास्क फोर्स ने उसे 21 आपराधिक मामलों में पकड़ा था. इसमें से 16 हत्या के मामले थे और बाकी प्रॉपर्टी से संबंधित अपराध. साथ ही इससे पहले वह एक बार पुलिस की कस्टडी से भी भाग चुका है.


पुलिस के अनुसार 21 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी. लेकिन, उसकी पत्नी किसी और के साथ भाग गई. इसके बाद से ही महिलाओं के प्रति उसके मन में एक घृणा भर गई थी. फिर, सन 2003 से ही उसने आपराधिक गतिविधियां शुरू कर दीं.


अकेली महिलाओं को वह पकड़ता था और शारीरिक संबंध बनाने के बदले उन्हें पैसे ऑफर करता था. उन्हें लेजाकर वह शराब पीता था और फिर महिला की हत्या कर देता था. महिलाओं का सामान आदि लेकर वह भाग जाता था. पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी.


पुलिस का कहना है कि ताजा गिरफ्तारी के बाद जब उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने दो अन्य महिलाओं के हत्या की बात को स्वीकार किया. पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है कि अन्य राज्यों या जिलों में भी उसने अपराध किए हैं क्या ?


इसके साथ ही पुलिस ने आसपास की जिला पुलिस और राज्य पुलिस से संपर्क किया है. वहां इस तरह की हत्याओं के जो भी मामले में उनकी जांच की जा सकती है. फिरहाल आरोपी से पूछताछ हो रही है.


यह भी पढ़ें: 


63 की उम्र में 7वीं शादी की तैयारी, साथ सोई नहीं तो 6वीं पत्नी को छोड़ा


शादी से 24 घंटे पहले बहन को मारी गोली, 'प्रेम संबंध' से नाराज था भाई